scriptदेवा महोत्सव 2017 : मालिनी अवस्थी व जलेबी बाई फेम ऋतु पाठक ने मचाई धूम, देबोजीत साहा ने भी बिखेरा जलवा | malini awasthi debojit saha and ritu pathak in deva mahotsav 2017 | Patrika News

देवा महोत्सव 2017 : मालिनी अवस्थी व जलेबी बाई फेम ऋतु पाठक ने मचाई धूम, देबोजीत साहा ने भी बिखेरा जलवा

locationबाराबंकीPublished: Oct 15, 2017 01:31:33 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कहा कि यह बाबा की ही इच्छा है, जोकि पिछले काफी समय से बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने का मौका मिल रहा है

deva mahotsav 2017
बाराबंकी. देवा महोत्सव 2017 के सांस्कृतिक मंच की शाम संगीत प्रेमियों के नाम रही। कार्यक्रम में कलाकारों ने सांस्कृतिक पांडाल में मौजूद हजारों संगीत प्रेमियों को लोक गायकी और फिल्मी गीतों के रंग से रंग दिया। इस अवसर पर सांस्कृतिक पांडाल में जिले के डीएम व एसपी के अलावा जिले के समस्त अधिकारी व् गणमान्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।
गीत और संगीत से भरी इस सुनहरी शाम का आगाज़ देश-विदेश में अपनी लोक गायकी से उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करने वाली प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने अपनी लोक गायकी से किया। मालिनी अवस्थी ने अपनी गायकी से हर वर्ग को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। मालिनी अवस्थी ने भोजपुरी के साथ साथ अवधी व फिल्मी गीत गाकर दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी। भारी भीड़ व दर्शकों का उत्साह देखकर कई बार मालिनी अवस्थी गाते-गाते दर्शकों के बीच तक पहुंच गईं।
देबोजीत साहा और ऋतु पाठक ने मन मोह लिया
गीत संगीत से मदहोश कर देने वाली शाम का दूसरा आकर्षण मशहूर प्ले बैक सिंगर देबोजीत साहा और जलेबी बाई जैसे मशहूर गीत से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली गायिका ऋतू पाठक थीं। देबोजीत साहा और ऋतू पाठक ने कई फिल्मी गीत गए कर समां बांध दिए। देबोजीत साहा युवाओं के जोश को देख कर गाते हुए दर्शकों के बीच पहुंच गए, जहां दर्शकों ने उन्हें हाथों हाथ लिया। दर्शकों के बीच पहुंचे देबोजीत साहा के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी मच गई। देर रात तक चले कार्यक्रम में ऋतु पाठक और देबोजीत साहा के फिल्मी गीतों को मौजूद हज़ारों दर्शकों के पैर अपनी जगह पर बैठे-बैठे थिरकने लगे।
मालिनी अवस्थी ने कही मन की बात
कार्यक्रम के अंत में लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने लोगों से बातचीत कर अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा कि यह बाबा का ही इच्छा है जोकि पिछले काफी समय से बाबा के दरबार यानी देवा महोत्सव में हाजिरी लगाने का मौका मिलता आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो