जमीन के टुकड़े के लिए गांव वालों ने रची साजिश, किया ऐसा काम, यकीन करना हुआ मुश्किल

पुलिस ने इस मामले की जांच अपने स्तर से शुरू कर दी है और जल्द ही मामले के खुलासे का दवा कर रही है...

बाराबंकी. पुराने लोगों से अक्सर यह बात सुनने को मिलती है कि इस दुनिया में लड़ाई की मुख्य वजह जर, जोरू और जमीन होती है। यही बात एक बार फिर सही साबित हुई, जब एक ग्राम समाज की जमीन के टुकड़े के लिए एक युवक की हत्या गांव के लोगों ने ही कर दी। पुलिस ने इस मामले की जांच अपने स्तर से शुरू कर दी है और जल्द ही मामले के खुलासे का दवा कर रही है।

 

जमीन के लिए हत्या

बाराबंकी जनपद के थाना सतरिख इलाके के भिटौलीकला गाँव में एक युवक अरविन्द को गाँव के कुछ लोगों ने मौत की नींद सुला दी। मृत युवक के भाई ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने गांव में ही एक मंदिर बनवाया था। जिसका जीर्णोद्धार कराया जा रह था। यह जीर्णोद्धार गांव के कुछ प्रापर्टी डीलिंग का काम करने वाले दबंग लोगों को पसंद नहीं आया और उन लोगों ने मिलकर उसकी हत्या करवा दी।

 

जल्द होगा वारदात का खुलासा

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डाक्टर सतीश कुमार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है और इसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग होना, मौत की वजह सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारे तथ्यों की जांच कराई जाएगी और जल्द ही सभी साक्ष्यों को संकलित करके दोषियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जायेगा।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned