scriptचंद टुकड़े जमीन की खातिर भाई बना भाई का दुश्मन, लड़कों के साथ मिलकर बांके से किया हमला | Man murder due to land dispute in Barabanki | Patrika News

चंद टुकड़े जमीन की खातिर भाई बना भाई का दुश्मन, लड़कों के साथ मिलकर बांके से किया हमला

locationबाराबंकीPublished: Mar 20, 2019 02:27:32 pm

वहीं पुलिस ने आरोपी धनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी लोगों की तलाश चल रही है…

Man murder due to land dispute in Barabanki

चंद टुकड़े जमीन की खातिर भाई बना भाई का दुश्मन, लड़कों के साथ मिलकर बांके से किया हमला

बाराबंकी. चंद टुकड़े जमीन के लिए भाई ने अपने ही सगे छोटे भाई पर बाके से हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया। पूरा मामला बाराबंकी में बदोसराय थाना क्षेत्र के मरौचा गांव का है। जहां जमीनी को बेचने को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई को समझाने की तो उसने अपने लड़कों के साथ मिलकर भाई पर धारदार हथियार हमला बोल दिया। जान बचाने के लिए जब छोटा भाई वहां से भागा तो इन लोगों ने उसे दौड़ाकर मौत के घाट उतार दिया।

जमीन के लिए मर्डर

दरअसल मृतक की पत्नी के मुताबिक बड़ा भाई रामधन अपने पैतृक गांव की जमीन बेचने के लिए ग्राहक खोज रहा था। यह बात छोटे भाई तिलक राम को पता चली तब वह अपने बड़े भाई को समझाने के लिए आया। छोटे भाई ने जमीन खुद खरीदने की बात की बड़ा भाई भड़क उठा और बांके से उसपर हमला बोल दिया। जिसमें छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। मृतक की पत्नी ने अपने जेठ और दो भतीजे को नामजद करते हुए हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने आरोपी धनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी लोगों की तलाश चल रही है।

एक गिरफ्तार, बाकी की तलाश

वहीं रामनगर के सीओ पवन गौतम ने बताया कि बदोसराय थाना क्षेत्र के मरौचा गांव का मामला है। मृतक का नाम तिलकराम है और वह टिकैतनगर गांव का रहने वाले थे। जबकि मृत का भाई रामधन मरौचा में रहता था। पवन गौतम ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि इन दोनों के बीच जमीन बेचने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें रामधन ने अपने छोटे भाई तिलकराम पर बांके से हमला बोलकर मौत के घाट उतार दिया। सीओ के मुताबिक मामले में आरोपी भाई रामधन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे फरार लोगों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो