सोते हुए चौकीदार के गर्दन पर चली आरी, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

बाराबंकी के थाना बदोसराय इलाके के गांव केतारपुर में दो चौकीदार आपस में भिड़ गए और उनकी भिडंत इस कदर हुई कि एक चौकीदार की जान चली गयी।

बाराबंकी. शराब आदमी को कितना बेरहम बना देती है यह बात बाराबंकी की इस घटना से साफ हो जाता है, जहां शराब के नशे में दो चौकीदारों की वरिष्ठता ने दोनों में खूनी जंग करवा दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी चौकीदार को हिरासत में ले लिया। बाराबंकी के थाना बदोसराय इलाके के गांव केतारपुर में दो चौकीदार आपस में भिड़ गए और उनकी भिडंत इस कदर हुई कि एक चौकीदार की जान चली गयी। बताया जाता है कि इन चौकीदारों ने एक साथ पहले जमकर शराब पी फिर दोनों में वरिष्ठ कौन है इस बात को लेकर दोनों में पहले कहासुनी फिर मारपीट शुरू हो गयी। इसी मारपीट में एक चौकीदार की जान चली गयी।

गौशाला पर करता था चौकीदारी

स्थानीय ग्रामीण विशन कुमार ने बताया कि मृतक पहले दूसरी गौशाला पर चौकीदारी करता था। फिर उसे छोड़कर केतारपुर गौशाला में आ गया तो यहाँ दो चौकीदार हो गए। कल रात दोनों चौकीदार परशुराम और राजेश में कहा सुनी हो गयी जिसमें परशुराम ने राजेश को मार दिया। मारने के बाद परशुराम राजेश के घर सूचना देने आया कि किसी ने उनकी हत्या कर दी है।

शराब पीकर हुई थी कहासुनी

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि बदोसराय के गांव केतारपुर में दो चौकीदारों ने पहले एक साथ शराब पी फिर दोनों में इस बात की कहासुनी होने लगी कि दोनों में कौन बड़ा है या दोनों में ज्यादा जिम्मेदारी किस पर है। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गयी जिससे खिन्न होकर एक ने दूसरे पर फावड़े से वार कर दिया। फिर दोनों में मामला शान्त हो गया लेकिन एक के सो जाने के बाद दूसरे ने तेज आरी का वार सोते हुए चौकीदार पर कर दिया। आरी के वार से घायल चौकीदार का अधिक खून वह जाने की वजह से मौत हो गयी। जानकारी पर पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Boycott China Products: योगी सरकार ने लिया China को नुकसान पहुंचाने वाला फैसला, नहीं लगेंगे Chinese स्मार्ट मीटर

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned