काफी दिनों से मिल रही थी धमकी और अब दिनदहाड़े बाबा को मार दी गोली, मचा हड़कंप

जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के इसरौली में पुलिस चौकी से चंद मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े एक शख्स की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी।

बाराबंकी. जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के इसरौली में पुलिस चौकी से चंद मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े एक शख्स की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी। मृतक के मासूम बेटे की अगर मानें तो पूर्व में किराने की दुकान पर समान लेने का विवाद हुआ था। जिसके बाद उसके पिता को लगातार संदीप सिंह नाम का बदमाश जान से मारने की धमकी दे रहा था और जब उसके पिता बाहर गए तो उसी बदमाश ने उन्हें गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गयी। पुलिस जब वहां पहुंची तो मृतक का पिता अपर पुलिस अधीक्षक की गाड़ी के सामने आंखों में आंसू लेकर हाथ जोड़ते हुए उनकी गाड़ी के सामने बैठ गया।

कार से आए थे लोग

प्रत्यक्षदर्शी प्रवेश कुमार जो साइकिल की मरम्मत की दुकान चलाते हैं, बताया कि एक मारुति कार से कुछ लोग आए थे और बाबा पर गोली चला दी। गोलियों की बात करें तो चार से पांच गोलियों की आवाज उसने सुनी है। एक व्यक्ति बाहर निकला था और गाड़ी के अन्दर कितने लोग थे यह वह नहीं बता सकता। मगर गोली उसके सामने चली है। गोली चलाने वाले सख्श को वह पहचानता नहीं है।

मामले की जांच जारी

वहीं मौके पर पहुंचे बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने पूर्व के विवाद से इतर बताया कि मंदिर की जमीन पर फसल को लेकर पूरा विवाद हुआ था। जमीन पर फसल मृतक ने बोई थी, परन्तु जब फसल तैयार हुई तो गांव के दूसरे व्यक्ति ने उस पर दावा ठोंक दिया। इस विवाद को लेकर विक्रम सिंह की हत्या हो गयी है। तथ्य जुटाए जा रहे हैं कि आरोपी के अन्य अपराध क्या-क्या हैं। जिससे उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा सके।

नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned