scriptपूर्व ग्राम प्रधान के पति की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने गांव के तीन लोगों पर लगाया आरोप, पुलिस ने दो को दबोचा | Man murdered in Harakh Barabanki UP crime news | Patrika News

पूर्व ग्राम प्रधान के पति की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने गांव के तीन लोगों पर लगाया आरोप, पुलिस ने दो को दबोचा

locationबाराबंकीPublished: Apr 16, 2018 03:01:12 pm

हत्या की ये जघन्य वारदात बाराबंकी में सतरिख थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंजीठा गांव की है…

Man murdered in Harakh Barabanki UP crime news

पूर्व ग्राम प्रधान के पति की गला दबाकर हत्या, परिजनों ने गांव के तीन लोगों पर लगाया आरोप, पुलिस ने दो को दबोचा

बाराबंकी. बाराबंकी में एक ग्राम प्रधान के पति की निर्मम तरीके से गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से ही पूरे गांव में दहशत का माहौल है। सूचना पर पुलिस पहुंची ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

गला दबाकर हत्या

हत्या की ये जघन्य वारदात सतरिख थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंजीठा गांव की है। जहां रविवार की रात मोटरसाईकिल से जा रहे गांव की पूर्व ग्राम प्रधान संगाती देवी के पति उमेश वर्मा की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतकके परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए हत्या का आरोप गांव के तीन लोगों सुरेश गौतम, बब्लू और एक अन्य पर लगाया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हत्या के इस मामले में सुरेश और एक अन्य को गिरफ्तार भी किया है। जबकि एक अन्य आरोपी बब्लू अभी भी फरार है।

घर में पसरा मातम

अपने पति उमेश चंद्र की हत्या के बाद गांव की पूर्व प्रधान संगीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके और परिवार के ऊपर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पूर्व प्रधान संगाती ने बताया कि उसका पति उमेश चंद्र पानी की टंकी पर बठता था। वह नशे का आदी था और उसकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। संगीता के मुताबिक किसने उसके पति को जान से मारा उसे इसका अंदाजा नहीं है। मृतक के बेटे ने बताया कि रविवार शाम वह अपने पिता को पानी की टंकी पर खाना देने गये था। उस समय उनके साथ बाबूराम नाम का एक शख्स भी वहां मौजूद था। चड़के ने बताया कि बाबूराम भट्ठे पर काम करता है। उसके बाद वहां क्या हुआ उसे इस बात की जानकारी नहीं है। वहीं उमेश चंद्र के भतीजे विवेक वर्मा ने भी अपने फूफा की किसी से रंजिश की बात से इनकार कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि मंजीठा गांव में बीती रात पूर्व प्रधान के पति उमेश चंद्र की जघन्य हत्या की वारदात हुई है। पुलिस को इस वारदात की जानकारी सुबह मिली। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई। एसपी के मुताबिक उमेश चंद्र का गला दबाकर और सिर पर वार करके हत्या की गई है। वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि मृतक का गांव में किसी से आपसी विवाद था। मामले में संदिग्ध लोगों को पुलिस ने उठा लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। जो भी अपराधी इसमें दोषी पाया जाएगा उसपर कड़ी कार्रवाई करके उसे जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो