scriptWrestlers Protest: पहलवानों पर पुलिस की बर्बरता वाले वीडियो को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बताया फर्जी, कह दी ये बड़ी बात | Manoj Tiwari called video of police brutality on wrestlers fake | Patrika News

Wrestlers Protest: पहलवानों पर पुलिस की बर्बरता वाले वीडियो को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बताया फर्जी, कह दी ये बड़ी बात

locationबाराबंकीPublished: Jun 03, 2023 12:34:25 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Wrestlers Protest: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के जंतर मंतर पर भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ चल रहे पहलवानों के प्रदर्शन पर भी खुलकर बात की। मनोज तिवारी ने कहा कि पहलवानों के साथ पुलिस की बर्बरता वाला वीडियो फेक है।
 

Wrestlers Protest

धरने पर बैठे पहलवान और सांसद मनोज तिवारी

Wrestlers Protest: मोदी सरकार कार्यकाल के 9 साल पूरे होने पर आज यूपी के बाराबंकी के जिला पंचायत सभागार में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी सांसद व अभिनेता मनोज तिवारी मौजूद थे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मोदी सरकार के कार्यकाल की तारीफ की और उनके कार्यकाल को ऐतिहासिक बताया। और दिल्ली के जंतर मंतर पर भाजपा सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ चल रहे पहलवानों के प्रदर्शन पर भी खुलकर बात की। मनोज तिवारी ने कहा कि पहलवानों के साथ पुलिस की बर्बरता वाला वीडियो फेक है।
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का बयान
कार्यक्रम में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के अलावा जिला प्रभारी जितिन प्रसाद, राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा, बाराबंकी भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत व जिले के भाजपा विधायक मौजूद रहे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आए मनोज तिवारी ने मोदी सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को धरातल पर गिनाते हुए उनके कार्यकाल की तारीफ की। वहीं, मनोज तिवारी ने पहलवानों के प्रदर्शन पर टिप्पणी देते हुए कहा कि पहलवानों के मुद्दे को कभी काभी राजनैतिक लोग आकर डिस्प्यूट कर देते हैं। सांसद तिवारी ने कहा कि वह और पीटी उषा पहलवानों से मिलने जंतर मंतर गए थे। पीटी उषा उनसे पहले धरनास्थल पर पहुंच गई थीं। उषा के साथ मारपीट हुई। मनोज तिवारी ने बताया कि पीटी उषा के साथ मारपीट की घटना पहलवानों ने नहीं की बल्कि वहां मौजूद अराजकतत्वों ने की। पीटी उषा किसी तरह वहां से जांच बचा कर भागी। इस मामले में कार्रवाई हो रही है। पहलवानों पर पुलिस द्वारा बर्बरता वाले वीडियो पर मनोज तिवारी ने कहा कि वह वीडियो फेक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो