scriptपति को अपनी रेलवे की नौकरी का था घमंड, दूसरी बीवी लाने की देता था धमकी, फिर एक दिन पत्नी ने सुबह-सुबह… | Married woman dead body found in suspicious condition Barabanki | Patrika News

पति को अपनी रेलवे की नौकरी का था घमंड, दूसरी बीवी लाने की देता था धमकी, फिर एक दिन पत्नी ने सुबह-सुबह…

locationबाराबंकीPublished: Nov 12, 2018 03:07:30 pm

शादीशुदा महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप, ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा…

Married woman dead body found in suspicious condition Barabanki

पति को अपनी रेलवे की नौकरी का था घमंड, दूसरी बीवी लाने की देता था धमकी, फिर एक दिन पत्नी ने सुबह-सुबह…

बाराबंकी. बाराबंकी में आज सुबह एक शादीशुदा महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव उसकी ससुराल में फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। वहीं महिला के परिजनों ने लड़की की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है। वहीं भाई की तहरीर पर पुलिस ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

ये पूरा मामला बाराबंकी के दरियाबाद थाना क्षेत्र के रानेपुर गांव का है। जहां आज उस समय कोहराम मच गया जब एक शादीशुदा महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी से लटकता हुआ शव मिला। विवाहिता का पति रेलवे विभाग में नौकरी करता है और कुछ साल पहले ही इसके साथ लड़की की शादी हुई थी। वहीं इस वारदात के बाद मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजन उसके ससुराल वालों पर हत्या कर शव को फांसी से लटकाए जाने का आरोप लगा रहे हैं।
हत्या का लगाया आरोप

महिला के भाई अर्जुन कुमार ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे और उसे प्रताड़ित किया करते थे। जिससे परेशान होकर हमने न्यायालय में मुकदमा किया तो बहम का पति उसे फिर अपने घर लेकर चला गया। लेकिन कुछ दिन बाद एक बार फिर उसकी बहन के पति और ससुराव वालों ने वही सब शुरू कर दिया। अर्जुन कुमार ने बताया कि बहन का पति रेलवे में नौकरी करता था और हमेशा उसकी बहन को दूसरी शादी करने की धमकी देता रहता था। भाई अर्जुन कुमार ने आरोप लगाया कि उसकी बहन ने फांसी नहीं लगाई, क्योंकि उसके शरीर पर चोट के गहरी निशान भी हैं। जिससे साफ है कि उसे सभी ने मिलकर मारा और फांसी के फंदे से लटकाया दिया है।
आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि दरियाबाद थाना क्षेत्र के रानेपुर गांव में सुमित्रा नाम की एक विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला के भाई ने उसके ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। भाई की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कारते हुए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो