बाराबंकी में हुआ भीषण सड़क हादसा, चार की मौके पर ही मौत

फैजाबाद हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जहां सड़क किनारे खड़े कंटेनर में एक तेज रफ्तार कार जा घुसी।

By: Abhishek Gupta

Published: 20 Jul 2018, 04:47 PM IST

Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. फैजाबाद हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया जहां सड़क किनारे खड़े कंटेनर में एक तेज रफ्तार कार जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई बल्कि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

ऐसे हुआ हादसा-

फैजाबाद से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार UP 52, AL 1333 बाराबंकी नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद क्रासिंग के पास अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कंटेनर NL 01 AB 2095 में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार पांच में से चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण दौड़-दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकालने में जुट गए।

पुलिस बचाव कार्य में जुटी-

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भी राहत और बचाव कार्य में जुटी गई। हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल, जिसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया। फिलहाल, पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया और काफी समय के बाद हादसाग्रस्त कार को मौके से हटाया गया जिसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका। कहा जा रहा है कि सभी मृतक देवरिया में एसडीएफसी बैंक के कर्माचारी थे और लखनऊ एक मीटिंग के लिए जा रहे थे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned