scriptदरिंदे ने घर से अगवा कर मासूम को बनाया हवस का शिकार, खेत में लहूलुहान मिली बच्ची | Minor girl rape in Safdarganj Barabanki | Patrika News

दरिंदे ने घर से अगवा कर मासूम को बनाया हवस का शिकार, खेत में लहूलुहान मिली बच्ची

locationबाराबंकीPublished: Nov 19, 2018 10:22:41 am

इंसानियत को शर्मसार करने का ये पूरा मामला बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र में एक गांव का है…

Minor girl rape in Safdarganj Barabanki

दरिंदे ने घर से अगवा कर मासूम को बनाया हवस का शिकार, खेत में लहूलुहान मिली बच्ची

बाराबंकी. हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक दरिंदे ने 4 साल की बच्ची को घर से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे खेत में फेंककर फरार हो गया। बच्ची का परिवार घर से गायब बच्ची की तलाश रात भर करता रहा, लेकिन वह नहीं मिली। सुबह जब ढूंढ़ते-ढूंढ़ते परिवार के लोग खेत तक पहुंचे तो बच्ची वहां खून से लथपथ हालत में पड़ी मिली। बच्ची को इस हालत में देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।
गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

इंसानियत को शर्मसार करने का ये पूरा मामला बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र में एक गांव का है। जहां एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला राहुल नाम का दरिंदा मासूम को रात में सोते समय घर से अगवा कर ले गया और खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची को गंभीर हालत में खेत में ही छोड़कर फरार हो गया। घर वालों की तलाश में बच्ची घर से कुछ दूर खेत मे पड़ी मिली। घटना की जानकारी पर मौके पर पंहुची पुलिस ने जांच शुरू की और पीड़ित मासूम को जिला महिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन हालात गंभीर होने के चलते उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।
खेत में फेंककर भागा दरिंदा

वहीं इस वारदात के बाद अपनी सुदबुद खो चुकी मां ने बताया कि उनकी बच्ची खेत में लहूलुहान हालत में पड़ी मिली थी। बच्ची को हम लोग बेहोशी की हालत में घर लेकर आए। होश में आने पर जब पूछा तो उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला राहुल उसे उठाकर ले गया था और लहूलुहान हालत में खेत में फेंककर चला गया। बच्ची के पिता का कहना है कि बच्ची खेल रही थी और तभी हम लोग सो गए। जब नींद खुली तो देखा वह घर में नहीं थी। सुबह बच्ची गंभीर हालत में खेत में पड़ी मिली थी। आरोपी राहुल ने बच्ची के साथ कैफी मारपीट भी की है।
होगी सख्त कार्रवाई

वहीं इस दरंदगी पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि एक लड़की रात में अपने दूसरे घर में सो रही थी। सुबह जब उसका पिता पहुंचा तो बच्ची वहां पर नहीं थी। बाद में जब तलाश खुरू हुई तो लड़की गंभीर हालत में एक खेते के अंदर पड़ी मिली। आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के साथ उसे मारा-पीटा भी है। पुलिस मुकदमा करके आगे की कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो