scriptMukhtar Ansari : जेल में लखनवी आम और केले खाकर खुश हुआ मुख्तार, जज का जताया आभार | Mukhtar Ansari was happy after eating Lucknow mangoes and bananas | Patrika News

Mukhtar Ansari : जेल में लखनवी आम और केले खाकर खुश हुआ मुख्तार, जज का जताया आभार

locationबाराबंकीPublished: May 17, 2023 12:18:49 pm

Submitted by:

SAIYED FAIZ

Mukhtar Ansari : बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की लगातार पूर्वांचल की कई एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी हो रही है। बाराबंकी के नंबर की रोपड़ में मिली लग्जरी एम्बुलेंस मामले में मुख़्तार की मंगलवार को पेशी हुई थी, जहां उसने आम और केले को लेकर खुशी जताई।

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari : 18 साल से जेल में बंद माफिया मुख्तार मंगलवार को काफी खुश नजर आया। बारबंकी एमपी/एमएलए कोर्ट में चल रहे एम्बुलेंस मामले में वीसीके जरिये पेशी के बाद मुख्तार ने जज का लखनवी आम और केले भेजवाने के लिए आभार जताया और खुशी जाहिर की। माफिया के अधिवक्ता रणधीर सिंह ने बताया कि मुख्तार खुश दिखे।
आरोपों से किया इनकार

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मंगलवार को बाराबंकी एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान माफिया अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। माफिया के अधिवक्ता ने बताया कि पेशी के दौरान मुख्तार ने एंबुलेंस मामले में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया यही। इसके बाद जज कमलकांत श्रीवास्तव ने आरोपो की सुनवाई के लिए 22 मई की अगली तारीख दे दी। अगली तारीख पर भी मुख्तार वीसी के जारी कोर्ट में पेश होगा।
नहीं दर्ज हो सकता था मुकदमा

एम्बुलेंस मामले कोर्ट में पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि जिस समय यह मुकदमा मुझपर दर्ज किया गया, मैं उस वक्त विधायक था और राज्य सरकार से बिना अनुमति मुझपर मुकदमा नहीं दर्ज किया जा सकता था।
लखनवी आम और केले के लिए शुक्रिया

मुख्तार के अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि पेशी के दौरान जज कमलकांत श्रीवास्तव ने उनसे पूछा कि वकील साहब मिलने आए थे, तो मुख्तार अंसारी ने आभार जताते हुए कहा कि वकील साहब मिलने भी आए थे और लखनवी आम और केले भी मुझ तक पहुंच गए हैं, जिनके लिए आप का आभार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो