script

नगर पंचायत बंकी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन कर अनूप कुमार ने ठोंका जीत का दावा, विरोधियों को कराया अपनी ताकत का एहसास

locationबाराबंकीPublished: Apr 05, 2021 12:35:16 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद बाराबंकी की नगर पंचायत बंकी में अध्यक्ष पद के उपचुनाव के लिए काफिले के साथ पहुंचे निर्दलीय दावेदार के रूप में अनूप कुमार यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया और जात का दावा ठोका।

बंकी नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर अनूप कुमार यादव ने ठोंका जीत का दावा, नामांकन कर विरोधियों को कराया अपनी ताकत का एहसास

बंकी नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर अनूप कुमार यादव ने ठोंका जीत का दावा, नामांकन कर विरोधियों को कराया अपनी ताकत का एहसास

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी की नगर पंचायत बंकी में अध्यक्ष पद के उपचुनाव के लिए काफिले के साथ पहुंचे निर्दलीय दावेदार के रूप में अनूप कुमार यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया और जात का दावा ठोका। अनूप कुमार ने वाहनों के लंबे काफिले के साथ पहुंचकर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराया। सैकड़ों समर्थकों के साथ तहसील पहुंचकर उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया। अनूप कुमार का कहना है कि वह एक पढ़े-लिखे और योग्य उम्मीदवार हैं। उन्होंने दावा किया कि राजनीति और धर्म-जाति से ऊपर उठकर क्षेत्र की जनता उन्हें चुनेगी। जिससे वह चुनाव जीतेंगे और नि:स्वार्थ भाव से जनता की सेवा करेंगे। आपको बता दें कि टाउन एरिया बंकी के अध्यक्ष की मौत के करीब नौ महीने के बाद डेढ़ साल के बचे कार्यकाल को लेकर चार मई को उपचुनाव होना है।
नामांकन कर दिखाई अपनी ताकत

नगर पंचायत बंकी के उपचुनाव में अध्यक्ष पद के लिए अनूप कुमार यादव ने तहसील नवाबगंज में आरओ मार्कंडेय सिंह के सामने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। दरअसल नगर पंचायत बंकी में चेयरपर्सन अंशू सिंह का करीब नौ माह पहले निधन हो गया था। तब से यह सीट खाली चल रही थी। प्रशासक के रूप में उपजिलाधिकारी नवाबगंज यहां कार्य कर रहे थे। टाउन एरिया बंकी के अध्यक्ष पद के लिए अनूप कुमार ने वाहनों के लंबे काफिले के साथ पहुंचकर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास करा दिया कि इस बार मुकाबला बराबरी का है। इस दरान अनूप कुमार ने दावा किया कि उपचुनाव में जीत उन्हीं की होगी, क्योंकि अभी तक बंकी टाउन एरिया में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है और क्षेत्र का कोई विकास नहीं हुआ है। जिसके चलते क्षेत्र की जनता त्रस्त है और बदलाव चाहती है। उनका कहना है कि वह एक पढ़े-लिखे और योग्य उम्मीदवार हैं। साथ ही एडवोकेट भी हैं। उन्होंने दावा किया कि राजनीति और धर्म-जाति से ऊपर उठकर क्षेत्र की जनता को उन्हें चुनेगी। जिससे वह चुनाव जीतेंगे और नि:स्वार्थ भाव से जनता की सेवा करेंगे। नामांकन के दौरान अनूप कुमार के साथ मुख्य रूप से बार एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा, पूर्व महामंत्री नरेंद्र वर्मा, उपाध्यक्ष उत्तम श्रीवास्तव और एडवोकेट दयाशंकर श्रीवास्तव मौजूद रहे।
क्षेत्र के विकास के लिए करेंगे काम

नामांकन करने के बाद प्रत्याशी अनूप कुमार यादव यादव ने कहा कि नगर पंचायत बंकी को व्याप्त भ्रष्टाचार से मुक्त कराने और बिजली, पानी, सड़क, नाली जैसी आम जनमानस की मूलभूत समस्याओं को दूर कराने की दिशा में वह प्रमुखता से काम करेंगे। साथ ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार के सहयोग से क्षेत्र वासियों की मुख्य समस्या रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनवाने और नगर में समुचित विकास कराने का काम करेंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जनता उन्हें चुने, क्योंकि जीतने के बाद वह क्षेत्र के विकास के लिए तन-मन और धन से काम करेंगे।
https://youtu.be/qFPnPwKAVXQ

ट्रेंडिंग वीडियो