प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दाढ़ी को लेकर नरेश टिकैत ने खोला राज, कहा- इस राज्य में चुनाव के लिए बढ़ाई गई, फिर हो जाएगी पहले जैसी

नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते हुए कहा कि इस दाढ़ी के भी राज है। यह दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ाई गई है, क्योंकि वहां गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर जैसी छवि को भुनाना है।

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी में किसानों की महापंचायत हुई और इस महापंचायत के मुख्य अतिथि रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत। नरेश टिकैत ने बार-बार सरकार की तरफ से यह कहा जाने पर कि कानून में काला क्या है, पर कहा कि इसमें सब कुछ काला है। सफेद कुछ भी नहीं है। नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार ने मुसलमानों को अलग कर दिया, सिक्खों को अलग कर दिया और अब किसानों को अलग कर दिया है। इस सरकार ने सब कुछ बरबाद कर दिया। नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते कहा कि उनकी दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ी है, क्योंकि वह गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर जैसे चेहरे का इस्तेमाल करना चाहते हैं।

तो क्या इसलिए पीएम मोदी ने बढ़ाई दाढ़ी

बाराबंकी के हैदरगढ़ रोड पर स्थित हरख चौराहे पर किसानों की विशाल महापंचायत आयोजित हुई। इस महापंचायत में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते हुए कहा कि इस दाढ़ी के भी राज है। यह दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ाई गई है, क्योंकि वहां गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर जैसी छवि को भुनाना है। बंगाल चुनाव के बाद उनकी दाढ़ी पहले जैसी ही हो जाएगी। सरकार द्वारा बार-बार यह कहा जाना कि इस कानून में काला क्या है, इस पर नरेश टिकैत ने कहा कि इस कानून में सब कुछ काला है। सफेद कुछ भी नहीं। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने मुसलमानों को जाटों से अलग कर दिया। सिक्खों को अलग कर दिया, नौजवानों को बरबाद कर दिया।

राजनाथ सिंह को बताया पिंजरे का तोता

वहीं इससे पहले नरेश टिकैत ने राजनाथ सिंह को पिंजरे का तोता बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उनको पिंजरे का तोता बना रखा है। टिकैत ने कहा कि राजनाथ सिंह को आजादी दो, खुली आजादी दो, मैं गारंटी लेता हूं कि फैसला हो जाएगा। बाद में नरेश टिकैत ने सफाई देते हुए कहा कि राजनाथ सिंह किसानों के आदमी हैं। उन्होंने कहा कि मेरे भी परिवारिक संबंध हैं। हमें उनसे उम्मीद है कि वो इस मामले को सुलझाने में पूरा सहयोग करेंगे। मंच से किसानों से अपील करते हुए कहा कि पहले हिंदू और मुस्लिम एक साथ प्रेम से रहते थे। कोई किसी का विरोध नहीं करता था, लेकिन साल 2013 से बीजेपी वालों ने मुसलमानों को लेकर काफी भ्रांतियां फैला दीं।

यह भी पढ़ें: नरेश टिकैत ने राजनाथ सिंह को बताया पिंजरे का तोता, कहा- अगर सरकार उनको दे आजादी, तो ससम्मान हो जाएगा फैसला

Narendra Modi
Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned