scriptबाराबंकी के नये डीएम ने कुछ इस अंदाज में लिया चार्ज, देखने वालों के उड़ गए होश | New DM Adarsh singh charge in barabanki | Patrika News

बाराबंकी के नये डीएम ने कुछ इस अंदाज में लिया चार्ज, देखने वालों के उड़ गए होश

locationबाराबंकीPublished: Jun 10, 2019 10:15:34 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले के नए जिलाधिकारी आदर्श सिंह ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया

New DM Adarsh singh charge in barabanki

बाराबंकी के नये डीएम ने कुछ इस अंदाज में लिया चार्ज, देखने वालों के उड़ गए होश

बाराबंकी. जिले के नए जिलाधिकारी आदर्श सिंह ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया। 13 दिसंबर 1980 को दिल्ली में जन्मे डॉ आदर्श जिला अधिकारी के रूप में सबसे पहले चित्रकूट का चार्ज लिया। फिर कन्नौज के DM बने, स्पेशल सेक्रेटी ट्रांसपोर्ट के बाद युपी रूरल डेवलपमेंट एवं मिशन डायरेक्टर राजकीय ग्रामीण आजीविका मिशन, गृह विभाग, यूपी शुगर इंडस्ट्रीज और केन डेवलपमेंट विभाग में भी स्पेशल सेक्रेटरी रहे। दिसंबर 2015 से 25 अप्रैल 2017 तक प्रतापगढ़ के DM रहे।

यूपी में 17 आईएएस अफसरों के हुए तबादले, यूपी पुलिस में मची खलबली

इसके बाद इनकी खूबियों को देखते हुए इनको मुख्यमंत्री योगी ने अपना स्पेशल सेक्रेटरी बना लिया। बाराबंकी ज़हरीली शराब काण्ड से हुई 2 दर्जन से ज्यादा की मौत और 14 लोगों के निलंबन के बाद मौजूदा DM उदय भानु त्रिपाठी को हटाकर इनकी नियुक्ति की गई। डॉ आदर्श सिंह ने कहा कि उनकी भी वही प्राथमिकताएं हैं जो केंद्र और प्रदेश सरकार की हैं। उन्होंने कहा कि जिले में उनके सामने कई चुनौतियां हैं, वह कोशिश करेंगे सभी क्षेत्रों में काम किया जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो