scriptलाल जोड़े में महिला ने रचा रखी थी मेंहदी, फिर ऐसी अवस्था मिली कि देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश | newly married woman rape and murder in barabanki | Patrika News

लाल जोड़े में महिला ने रचा रखी थी मेंहदी, फिर ऐसी अवस्था मिली कि देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

locationबाराबंकीPublished: Jun 02, 2019 10:48:45 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में पड़ा मिला महिला का शव
– महिला के दोनों हाथों में लगी हुई थी मेंहदी

newly married woman rape and murder in barabanki

लाल जोड़े में महिला ने रचा रखी थी मेंहदी, फिर ऐसी अवस्था मिली कि देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश

बाराबंकी. जिले में रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियां में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। शव की हालत इतनी खराब थी कि देखकर सभी के होश उड़ गए। महिला का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ था। महिला ने लाल रंग का जोड़ा, पायल और बिछिया पहन रखी थी और दोनों हाथों में मेंहदी लगी हुई थी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें – पति ने ऐसा क्या किया, पत्नि ने उठा लिया यह बड़ा कदम, देखकर सभी रह गए हैरान

मामला कोतवाली नगर अंतर्गत बंकी रेलवे क्रासिंग के पास का है। यहां झाड़ियों में छिपा एक महिला का शव मिला। सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। शव को बाहर निकाला गया तो उसके गले में स्टोल कसा हुआ था। जिस पर महिला की गला कसकर हत्या की आशंका जताई जा रही है।

वहीं पुलिस के मुताबिक शव करीब एक दिन पुराना है। महिला का चेहरा खराब होने की वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि विवाहिता के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें – शौंच के लिए खेत पर गई थी किशोरी, युवक ने अकेला देखकर कर दिया कुछ ऐसा, सभी के उड़ गए होश

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने मामले का जायजा लिया। एएसपी ने बताया कि पहली नजर में मामला हत्या का लग रहा है। पीएम रिपोर्ट से ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। महिला की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो