scriptबाराबंकी में फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 9 लोग बीमार, बकरी के दूध के साथ इसे खाने से बिगड़ी हालत | Nine People of Same Family Affected with Food Poisoning in Barabanki | Patrika News

बाराबंकी में फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 9 लोग बीमार, बकरी के दूध के साथ इसे खाने से बिगड़ी हालत

locationबाराबंकीPublished: May 23, 2022 07:22:40 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

बाराबंकी में एक ही परिवार के नौ लोगों की फूड प्वाइजनिंग के कारण तबियत बिगड़ गई। सभी को उल्टी और दस्त की शिकायत हो गई और सभी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

Food Poisoning

Food Poisoning

बाराबंकी में फूड पॉइजनिंग के चलते हड़कंप मच गया। जिसमें एक ही परिवार के आठ बच्चों समेत कुल नौ लोग बीमार हो गए। परिवार के सभी लोगों ने सुबह बकरी के दूध में चावल खाया था। जिसके बाद सभी को उल्टी और दस्त की शिकायत हो गई और सभी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। फूड पॉइजनिंग की यह पूरी घटना बाराबंकी में फतेहपुर तहसील के मुस्काबाद गांव की है। जहां एक ही परिवार के 8 बच्चे और एक महिला समेत कुल नौ लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए।
9 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार

फूड पॉइजनिंग की यह पूरी घटना बाराबंकी में फतेहपुर तहसील के मुस्काबाद गांव की है। एक ही परिवार के 8 बच्चे और एक महिला समेत नौ लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गए।
यह भी पढ़ें

मदरसों में पढ़ाई शुरू होने से पहले गाया जाने लगा राष्ट्रगान, बच्चे बोले- जन-गण-मन गाकर होता है फख्र

बकरी के दूध में चावल मिलाकर खाया

परिवार के सभी लोगों ने सुबह बकरी के दूध में चावल खाया था। जिसके बाद सभी को उल्टी और दस्त की शिकायत हो गई और सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए सीएचसी फतेहपुर में भर्ती कराया। वहीं, इस मामले में पीड़ित के परिजन ने बताया कि उनके घर वालों ने सुबह बकरी के दूध में चावल मिलाकर खाया था। जिसके बाद सभी को सीएचसी फतेहपुर में भर्ती कराया गया है। वहीं फतेहपुर सीएचसी फतेहपुर अधीक्षक अजय वर्मा ने बताया कि सभी बीमारों का इलाज शुरू हो गया है। सभी की स्थिति सामान्य है। खतरे की कोई बात नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो