बाराबंकी में चोरों का तांडव, लोगों ने कहा- नोटबंदी के बाद से बढ़ी चोरी की वारदातें

नाराज लोगों ने सड़क जाम कर स्थानीय पुलिसकर्मियों को हटाने मांग की।

बाराबंकी. नोटबंदी के बाद से अब तक बैंक की कतारों में खड़े लोगों का आक्रोश ही देखने को मिल रहा था। कहीं लोगों की पुलिस से झड़प हुई तो कहीं बैंक कर्मियों पर पक्षपात का आरोप लगाकर लोगों ने हंगामा किया। मगर बाराबंकी में जो खबर अब सुनने को मिली वह हैरानी भरी है। यहां बीती रात एक ही कस्बे में आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों पर चोरों ने अपना हाथ साफ किया। सुबह जैसे ही लीगों को पता चला तो लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। नाराज लोगों ने सड़क जाम कर स्थानीय पुलिसकर्मियों को हटाने मांग की। लोगों ने आरोप लगाया कि जबसे प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की घोषणा की है, तबसे इलाके में चोरी की घटनाओं में इजाफा हो गया है।

barabanki

मामला बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर का है। जहां थाने से कुछ ही दूरी पर आज बीती रात चोरों ने दो सर्राफा दुकानों सहित लगभग आधा दर्जन दुकानों पर हाथ साफ करते हुए तांडव मचा दिया। सुबह जैसे ही लोगों को चोरी की घटना का पता चला, तो व्यापारियों और नागरिकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा धीरे-धीरे बढ़ता गया और सभी लोग बाराबंकी जैदपुर मार्ग जाम कर थानाध्यक्ष समेत स्थानीय पुलिसकर्मियों को हटाने की मांग करने लगे। इस घटना में लोग स्थानीय पुलिस की संलिप्तता मान रहे हैं।

barabanki

जब हमने लोगों से घटना के बारे में बात की तो लोगों ने ऐसी चोरी की घटनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नोटबंदी की घोषणा को दोषी माना। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जबसे नोटबंदी की घोषणा हुई है, तब से उनके क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में भयंकर इजाफा हुआ है।

barabanki
Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned