scriptपति के दोस्त से पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, अचानक रात 11 बजे हुआ कुछ ऐसा, जिसके बाद… | Pati ke dost se sath patni ke Avaidh sambandh | Patrika News

पति के दोस्त से पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, अचानक रात 11 बजे हुआ कुछ ऐसा, जिसके बाद…

locationबाराबंकीPublished: Apr 12, 2019 10:16:38 am

पति ने मां से पूछा पत्नी कहां है, और फिर…

Pati ke dost se sath patni ke Avaidh sambandh

पति के दोस्त से पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, अचानक रात 11 बजे हुआ कुछ ऐसा, जिसके बाद…

बाराबंकी. गुस्सा आदमी को पागल बना देता है। इसकी बानगी देखने को मिली बाराबंकी में, जहां एक युवक अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर गुस्से में इस कदर आग बबूला हो गया कि उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया। हालांकि पुलिस की जांच से यह ज्यादा देर तक बच नहीं सका और जल्दी ही हत्यारा पति और उसकी पत्नी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने हत्यारे पति के साथ, हत्या का साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत

मामला जनपद बाराबंकी के थाना रामसनेही घाट इलाके के एक गांव का है। जहां बीते एक सप्ताह पूर्व पुलिस के पास राम सूरत नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका 20 वर्षीय पुत्र विकास कहीं गुम हो गया है। पुलिस ने मुकदमा लिखे जाने के बाद जब अपनी जांच शुरू की तो उसके भी होश उड़ गए। पुलिस को पता चला कि विकास कहीं गुम नही हुआ है बल्कि उसकी हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने हत्या का सुराग लगाते-लगाते असली हत्यारोपी तक पहुंच गयी। पुलिस का दावा है कि हत्यारोपी सुनील प्रताप सिंह ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पत्नी से थे अवैध संबंध

पुलिस के मुताबिक सुनील प्रताप सिंह ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी निशा के साथ काफी दिनों से विकास के अवैध संबंध थे। जिसको लेकर वह अपनी पत्नी को मना भी कर चुका था। मगर चोरी-छिपे दोनों मिलते थे। इसी बात को लेकर एक दिन रात ग्यारह बजे जब वह अपने घर पहुंचा तो पत्नी को घर पर न पाकर अपनी मां से उसके बारे में पूछताछ की। मां ने बताया कि वह शौच के लिए बाहर गई है। जब काफी देर तक निशा घर नही आई तो उसे शक हुआ कि कहीं वह विकास के साथ तो नहीं है। इसी शक में वह गुस्से से आगबबूला होकर हाथों में कुल्हाड़ी लेकर ढूंढने निकल पड़ा। घर से कुछ ही दूरी पर विकास और उसकी पत्नी खेत में दिखाई दे गए। विकास को पत्नी के साथ देखकर उसने अपनी कुल्हाड़ी से विकास के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। विकास की मौत के बाद वह घर वापस आया और एक ठेलिया, एक फावड़ा और एक प्लास्टिक का तिरपाल लेकर विकास के शव को दूर ले जाकर जमीन के अंदर गाड़ दिया। कैमरे के सामने भी सुनील ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को विकास के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से विकास की हत्या कर दी।

दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा

वहीं बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि पिछले सप्ताह पुलिस में विकास के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा कहीं गायब हो गया है। जिस पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो पता चला कि विकास की हत्या हुई है और यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि विकास के दोस्त सुनील ने की है। सुनील ने बताया कि विकास का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था और सुनील ने उन्हें आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था। पुलिस ने हत्या के आरोपी सुनील और उसकी पत्नी निशा को हत्या के साक्ष्य मिटाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो