प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना में घर की चाभी पाकर खिले लाभार्थियों के चेहरे, कहा- मोदी जी धन्यवाद

आवास पाए लाभार्थियों के खिले चेहरे और उनकी खुशी यह साफ बयां कर रही थी कि अब उनके सिर भी पक्की छत नसीब होगी।

बाराबंकी. जैसे ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक क्लिक के माध्यम से प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के लाभार्थियों को पैसे भेजने की शुरुआत की, वैसे ही बाराबंकी में चाभी पाए लाभार्थियों के चेहरे खिल गए और दिल से एक ही आवाज निकली कि मोदी जी धन्यवाद। आपके आभारी हैं हम।

लाभार्थियों के खिले चेहरे

बाराबंकी के एनआईसी कार्यालय पर प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के लाभार्थियों की भीड़ रही और जैसे ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक क्लिक के माध्यम से योजना के लाभार्थियों को पैसे भेजने के शुरुवात की, वैसे ही बाराबंकी में प्रतीक के रूप में घर की चाभी लाभार्थियों को प्रदान की गई। आवास पाए लाभार्थियों के खिले चेहरे और उनकी खुशी यह साफ बयां कर रही थी कि अब उनके सिर भी पक्की छत नसीब होगी। लाभार्थियों ने बताया कि छप्पर और पन्नी तान कर किसी तरह उनका गुजर बसर हो रहा था, मगर अब उनका परिवार भी पक्के मकान में रहेगा। उनके लिए यह किसी सपने के सच होने से कम नहीं है और वह लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभारी हैं और उन्हें धन्यवाद कहते हैं। चाभी देने के लिए बाराबंकी के सांसद और भाजपा विधायक मौजूद रहे।

पन्द्रह लाभार्थियों को मिली चाभी

चाभी देने आए बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि प्रतीकात्मक रूप से पन्द्रह लाभार्थियों को चाभी दी गयी है। जबकि कुल चार सौ से ज्यादा लाभार्थियों को उनके खाते में पैसा भेजा गया है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned