बाारबंकी पुलिस ने जुआ खेलते 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार, फड़ से बरामद किए लाखों रुपये

मामला हैदरगढ़ थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां पुलिस की टीम ने बड़े पैमाने पर जुआ होते पकड़ा है।

बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी जिले में पुलिस ने जुए से जुड़े खेल का खुलासा किया है। यहां जिले की हैदरगढ़ थाने की पुलिस ने जुआ खेलते हुए 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन जुआरियों को पकड़ने क लिए पहले एक पुलिसकर्मी को सादी वर्दी में जुए की फड़ पर भेजा और उसका इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने कई तरफ से घेर कर मौके पर दबिश दे दी। पुलिस ने ने पकड़े गए जुआरियों के पास से नकद, गाड़ी और दूसरे भी कई सामान बरामद किये हैं।

पकड़े गए 13 जुआरी

मामला हैदरगढ़ थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां पुलिस की टीम ने बड़े पैमाने पर जुआ होते पकड़ा है। पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके कब्जे से दो सौ सत्तर रुपये और सात वाहन बरामद किये गये हैं। इसके अलावा इनके पास से 12 अदद मोटरसाइकिल और चार अदद एलईडी लाइट बरामद की गई है। फिलहाल अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई के साथ ही अपनी तफ्तीश में जुटी है।

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि हैदरगढ़ थाने की पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर पता चला कि राम बख्श तिवारी की आम की बाग में बहुत बड़े पैमाने पर जुआ खेलते हैं। जिसके बाद एक पुलिसकर्मी को साधी वर्दी में मौके पर यह तस्दीक करने के लिए भेजा गया कि जवहां जुआ चल रहा है या नहीं। जुआ खेले जाने की सूचना पर पुलिस की कई टीमें बनाकर घेराबंदी की गई और 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से दो लाख दो सौ सत्तर रुपये और सात वाहन बरामद किये गये हैं। इसके अलावा इनके पास से 12 अदद मोटरसाइकिल और चार अदद एलईडी लाइट बरामद की गई है। गिरफ्तार सभी अभियुक्त अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं। इन सभी के खिलाफ आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned