दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, चोरी के समान सहित हथियार किया बरामद

पुलिस ने इनके कब्जे दो अदद अवैध तमंचा मय कारतूस, चोरी के जेवरात और और चोरी की गई नगदी का हिस्सा भी बरामद कर लिया...

बाराबंकी. बाराबंकी में आज पुलिस के हत्थे दो ऐसे चोर चढ़ गए जो घात लगाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। यह चोर रात के समय घरों में घुस कर चोरी की घटना को अन्जाम देते थे। पुलिस का मानना है कि इनकीं गिरफ्तारी से जनपद में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगेगा। पुलिस ने इनके कब्जे दो अदद अवैध तमन्चा मय कारतूस, चोरी के जेवरात और और चोरी की गई नगदी का हिस्सा भी बरामद कर लिया।


घात लगाकर करते थे चोरी

बाराबंकी के थाना मोहम्मदपुर खाला पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है जो आसपास के इलाकों में घात लगाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस की गिरफ्त में आये इन बदमाशो के नाम है सिराज और गोपाल हैं। यह दोनों रात के समय अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अन्जाम देते थे। आज पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर चोरी की घटनाओं को उजागर करने का काम किया है और इन दोनों के कब्जे से 2 अदद तमन्चा मय कारतूस, चांदी के दो अदद जेवर (पायल और हंसुली), चोरी के 6 हजार रुपए बरामद कर लिया है।


आरोपियों ने वारदात की कबूल

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सिराज और गोपाल ने अपने साथियों के साथ की गई चोरी की घटनाओं को स्वीकार कर लिया है। इनकीं पूछताछ में पता चला है कि इनके दो और साथी जुबेर और रज्जन इनके साथ घटनाओं में शामिल रहते थे जो फरार है। पुलिस ने इनके कब्जे से 2 अदद तमन्चा मय कारतूस, 1 अदद चांदी की हसुली, 1 अदद चांदी की पायल और चोरी किये गए 6 हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक का मानना है कि इनकीं गिरफ्तारी से जनपद में हो रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned