एक करोड़ की मार्फीन के साथ दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, गिरोह से जुड़े बाकी लोगों की तलाश

बाराबंकी पुलिस की गिरफ्त में आये ये दो युवक नामचीन तस्कर हैं और इनका यह कारनामा बाराबंकी सहित अन्य जनपदों में भी जारी रहा है।

बाराबंकी. देश में मार्फीन की तस्करी का एक बहुत बड़ा अड्डा बन चुके बाराबंकी में अक्सर पुलिस तस्करों पर कार्रवाई करती रहती है। इसी क्रम में बाराबंकी पुलिस ने दो अन्तर जनपदीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक करोड़ रुपये की मार्फीन और दो अदद मोटरसाइकिल बरामद की।

पकड़े गये दो तस्कर

बाराबंकी पुलिस की गिरफ्त में आये ये दो युवक नामचीन तस्कर हैं और इनका यह कारनामा बाराबंकी सहित अन्य जनपदों में भी जारी रहा है। पुलिस को इनकी काफी दिनों से तलाश थी और ये अब पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से एक करोड़ रुपये की मार्फीन सहित दो अदद मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस ने नगर कोतवाली में इनके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया है।

एक करोड़ की मारफीन बरामद

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि जनपद में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध जो अभियान चलाया जा रहा है, उस क्रम में पुलिस ने मोहम्मद रईस और मुफीद को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह दोनों अन्तर्जनपदीय तस्कर हैं और इनके पास से एक करोड़ रुपये की 912 ग्राम मार्फीन भी बरामद की गयी है, साथ ही इनके पास से दो अदद मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी है। पुलिस यह मानती है कि इस गिरोह में कई और नाम सामने आ सकते हैं और वह इसकी जांच कर रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned