पीड़ित से पैसा लेना पुलिस को पड़ा भारी, एसपी ने किया निलंबित, अब गिरफ्तारी की लटकी तलवार

बाराबंकी जनपद के थाना असंदरा की चौकी दिलावरपुर में तैनात एक मुख्य आरक्षी लल्लन पाल का एक पीड़ित रामकुमार यादव से पैसा लेने का वीडियो वायरल हो गया।

बाराबंकी. जनपद बाराबंकी में पीड़ित से एक सिपाही द्वारा पैसा लेना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसका पैसा लेने वाला वीडियो वायरल हो गया और उसी वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक ने उसे निलंबित कर दिया और उसके ही थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। अब इस सिपाही पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

सिपाही का घूस लेते वीडियो वायरल

बाराबंकी जनपद के थाना असंदरा की चौकी दिलावरपुर में तैनात एक मुख्य आरक्षी लल्लन पाल का एक पीड़ित रामकुमार यादव से पैसा लेने का वीडियो वायरल हो गया और इसी वीडियो को आधार मानकर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया है और आरोपी मुख्य आरक्षी के विरुद्ध उसी के थाने में मुकदमा पंजीकृत करा दिया है।

जल्द होगी गिरफ्तारी

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि थाना असंदरा इलाके के दिलावल पुर चौकी पर तैनात तैनात मुख्य आरक्षी लल्लन पाल पर पीड़ित राम कुमार यादव से पैसा लेने का आरोप लगा था। इस सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है और उसके खिलाफ उसी थाने में मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। अब उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जायेगी।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned