बाराबंकी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद एक अपराधी को दबोचा

दरअसल अपराधी सोनू और उसके साथियों के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने सभी की गिरफ्तारी की कोशिश की। लेकिन अपराधियों ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग शुरू कर दी।

By: नितिन श्रीवास्तव

Updated: 23 Feb 2021, 01:01 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की पुलिस ने आज पशु तस्करी और गोकशी के एक आरोपी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान पुलिस की शातिर अपराधी से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।


बाराबंकी पुलिस लगातार अपराधियों के सफाये में जुटी हुई है और इसी क्रम में आज एक बार फिर उसे एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने सफदरगंज थाना क्षेत्र के मुसकीनगर क्रासिंग के पास मुठभेड़ के बाद सोनू नाम के शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। दरअसल अपराधी सोनू और उसके साथियों के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने सभी की गिरफ्तारी की कोशिश की। लेकिन अपराधियों ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद अपने बचाव में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में सोनू के पैर में गोली लग गई, जबकि एक पुलिसकर्मी अरुण भी घायल हुआ है। घायल अपराधी और सिपाही अरुण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस की गिरफ्त में आया सोनू एक बेहद शातिर किस्म का अपराधी है और उसके ऊपर पशु तस्करी और गोकशी के लगभग आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। अपराधी सोनू सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी बताया जा रहा है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned