scriptबाराबंकी पुलिस ने बड़े अंतरजनपदीय गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 चोरों को दबोचा, चोरी का सामान भी किया बरामद | Police expose thief gang in Barabanki | Patrika News

बाराबंकी पुलिस ने बड़े अंतरजनपदीय गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 चोरों को दबोचा, चोरी का सामान भी किया बरामद

locationबाराबंकीPublished: Jan 18, 2021 01:03:44 pm

बाराबंकी की मसौली थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

बाराबंकी पुलिस ने बड़े अंतरजनपदीय गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 चोरों को दबोचा, चोरी का सामान भी किया बरामद

बाराबंकी पुलिस ने बड़े अंतरजनपदीय गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 चोरों को दबोचा, चोरी का सामान भी किया बरामद

बाराबंकी. पुलिस ने बड़े अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह गैंग रात भर रेकी करके तड़के सुबह जब सभी गहरी नींद में होते थे, तभी चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने गैंग के 6 चोरों को गिरफ्तार किया है और इनके कब्जे से चोरी का गैस सिलेंडर, बैटरा, जनरेटर के पार्ट्स, साइकिल और एक अदद तमंचा, कारतूस और चाकू के साथ कुछ नकदी रकम भी बरामद की है। ये लोग रात में रेकी करके सुबह 4 से 5 के बीच में चोरी करते थे और सामान को बेंच देते थे। सभी अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई भी की जा रही है।
पुलिस ने किया खुलासा

बाराबंकी की मसौली थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मसौली थाने की पुलिस ने इलाके में सक्रिक अंतरजनपदीय गिरोह के 6 चोरों को पकड़ा है। गिरोह के ये सभी चोर रात भर रेकी करते थे और फिर तड़ते सुबह 3 जब सभी गहरी नींद में रहते थे, तभी ये अपना हाथ साफ करते थे। हाल ही में गिरोह के इन चोरों ने मसौली थाना क्षेत्र में ही दो अलग-अलग जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम भी दिया था। जिसके बाद से ही पुलिस को इन चोरों की तलाश थी।
6 शातिर चोर गिरफ्तार

बाराबंकी के एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि थाना मसौली पुलिस ने अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के 6 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी का गैस सिलेंडर, बैटरा, जनरेटर के पार्ट्स, साइकिल और एक अदद तमंचा, कारतूस और चाकू के साथ कुछ नकदी रकम भी बरामद की है। इन दोनों ने हालही में थाना मसौली अंतर्गत दो अलग अलग स्थानों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। इन दोनों चोरी में गायब किया गया माल बरामद कल लिया गया है। इन सभी चोरों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एएसपी ने बताया कि ये लोग रात में रेकी करके सुबह 4 से 5 के बीच में चोरी करते थे और सामान को बेंच देते थे। सभी अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई भी की जा रही है।
https://youtu.be/eHFqbEhiYd4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो