लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने कसी कमर, एसपी के नेतृत्व में रेलवे स्टेशन पहुंचे तमाम आलाधिकारी

Nitin Srivastva

Updated: 13 Mar 2019, 02:27:07 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिले में किसी अनहोनी से बचने को लेकर बाराबंकी पुलिस सतर्क हो गई है। जिसको देखते हुए पुलिस के आलाधिकारी जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान चला रहे हैं। पुलिस ने शहर के बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, प्रमुख चौराहों, बाजार और शराब की दुकान में पहुंचकर लोगों से पूछताछ की और जगह-जगह तलाशी भी ली। इस दौरान पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन पर काफी देर तक जीआरपी और आरपीएफ के साथ मीटंग की। इस अभियान के दोरान पुलिस टीम ने स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया। दरअसल पुलिस इस तरह के अभियान से लोगों को यह संदेश देना चाहती है कि जिले में किसी भी तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

शांति पूर्ण मतदान कराना मकसद

वहीं इस दौरान बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सतीश कुमार ने बताया कि आचार संहिता को देखते हुए शराब के ठेके, बीयर की दुकानों जसी तमाम जगहों पर चेकिंग की। इसी संबंध में रेलवे जीआरपी और आरपीएफ इनके साथ हम लोगों ने मीटिंग की। इसमें सभी को चुनाव संबंधी उचित दिशा-निर्देश दिए गए। एसपी ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर रोजाना हजारों लोग आते-जाते हैं, इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से यह जगह काफी अहम है। इसलिए शांति पूर्ण मतदान कराने के लिए यहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned