प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो

पुलिस ने युवती के रिश्तेदार राज कुमार को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू की, तो राजकुमार की जल्द ही जुबान खुल गयी और उसने सारा राज उगल दिया।

By: नितिन श्रीवास्तव

Updated: 09 Apr 2021, 09:50 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. कहा जाता है कि प्रेम अंधा होता है और आशिक उसे पाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं, लेकिन बाराबंकी में जो हुआ उसे एकतरफा मोहब्बत कहें या फिर लोकलाज का भय। कुछ भी हो मगर इसकी कीमत यहां प्रेमिका को जान देकर चुकानी पड़ी। हुआ कुछ ऐसा कि एक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका को साथ भाग कर शादी करने का प्रस्ताव रखा गया। मगर जब लोकलाज के भय से प्रेमिका अपने आशिक के साथ नहीं भागी, तो वहशी आशिक ने गुस्से में आकर उसकी गला रेत कर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने इस अबूझ पहेली को सुलझा कर आरोपी आशिक को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

आशिक ने ही उतारा मौत के घाट

बाराबंकी जनपद के थाना मसौली इलाके से होकर गुजरने वाली रेलवे लाइन के किनारे रफीनगर स्टेशन के करीब कुछ दिन पहले युवती का शव मिला था। देखने में ऐसा लगा था कि यह मृत युवती ट्रेन की चपेट में आने से या फिर ट्रेन से गिरकर मौत के आगोश में समाई है। सब यही मान चुके थे, मगर पुलिस इसे स्वाभाविक मौत मानने को तैयार नहीं थी और वह अपनी जांच में जुट गई। वहां पास के गांव के निवासी लाल बहादुर द्वारा लड़की को अपनी बेटी के रूप में पहचान की गई। पुलिस जांच को इस सुचना से काफी बल मिला और घटना के खुलासे के लिए पुलिस जांच आगे बढ़ी। पुलिस को पता चला कि युवती की हत्या उसके ही रिश्तेदार द्वारा की गयी है। इस वजह से पुलिस ने युवती के रिश्तेदार राज कुमार को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू की, तो राजकुमार की जल्द ही जुबान खुल गयी और उसने सारा राज उगल दिया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned