scriptमहिला टीचर के लिए काल बनी काउंसलिंग, भीषण सड़क हादसे में मौत, पति गंभीर घायल | Primary School Teacher Anita Sharma died in road accident barabanki | Patrika News

महिला टीचर के लिए काल बनी काउंसलिंग, भीषण सड़क हादसे में मौत, पति गंभीर घायल

locationबाराबंकीPublished: Aug 30, 2018 01:06:40 pm

महिला टीचर अनीता शर्मा अपने पति जनार्दन शर्मा के साथ समायोजन की काउंसलिंग के लिए लखनऊ से बाराबंकी आ रहीं थी…

Primary School Teacher Anita Sharma died in road accident barabanki

महिला टीचर के लिए काल बनी काउंसलिंग, भीषण सड़क हादसे में मौत, पति गंभीर घायल

बाराबंकी. लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक सरकारी महिला टीचर की मौत हो गई। जबकि उनके पति गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है। जानकारी के मुताबिक महिला टीचर अपने पति जनार्दन शर्मा के साथ समायोजन की काउंसलिंग के लिए लखनऊ से बाराबंकी आ रहीं थी।
शिक्षिका के लिए काउसलिंग बनी काल

बाराबंकी में बेसिक शिक्षा विभाग के स्कूलों में सरप्लस टीचर के समायोजन के लिए चल रही काउंसलिंग देवा ब्लॉक के इब्राहिम कला प्राथमिक विद्यालय में पढ़ा रही एक महिला अध्यापिका के लिए काल साबित हुई। दरअसल महिला अध्यापिका अनीता शर्मा का समायोजन के तहत तबादला किसी दूसरे स्कूल में होना था। समायोजन की काउंसलिंग के लिए वह अपने पति के साथ लखनऊ से बाराबंकी आ रही थीं। तभी लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर दारापुर गांव के पास खड़ी ट्रक में उनकी कार घुस गई और पति-पत्नी भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गईं। हादसे में अध्यापिका अनीता शर्मा की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति जनार्दन शर्मा को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है। जहां वह भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।
पति गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर

वहीं शिक्षकों ने आरोप लगाया कि तबादले के चलते शिक्षिका अनीता और उनके पति काफी परेशान थे, जिसके चलते यह हादसा हुआ है। हादसे के बाद अध्यापिका के साथ पढ़ा रही दूसरी महिला टीचर ने बताया कि उनके पास फोन आया और उन्हें बताया गया कि अनीता शर्मा के गाड़ी का भयंकर हादसा हो गया है। जिसमें अध्यापिका अनीता शर्मा की मौके पर मौत हो गई जबकि उनके पति को गंभीर हालत में लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। महिला टीचर के मुताबिक अनीता शर्मा का ट्रांसफर सायोजन प्रक्रिया के अंतर्गत काफी दूर हो गया था, जिससे वह काफी परेशान थीं।
बीएसए ने किसी दबाव से किया इनकार

वहीं बाराबंकी के बीएसए विनय कुमार ने बताया कि महिला टीचर की सड़क हादसे में मौत हो गई है उनके पति की भी हालात गंभीर है। वहीं बीएसए ने काउंसलिंग के चलते किसी भी तरह के दबाव से इनकार किया है। उनका कहना है कि बेसिक शिक्षा परिषद के निर्देश और जिलाधिकारी की निगरानी में समायोजन की प्रक्रिया पूरी की गई है। उससे इस हादसे का कोई लेना-देना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो