scriptपेशी से वापस आते समय हथकड़ी सहित फरार हुआ कैदी, ढाबे पर खाना खाने में मस्त थे पुलिसवाले | Prisoners absconded from police custody in Barabanki | Patrika News

पेशी से वापस आते समय हथकड़ी सहित फरार हुआ कैदी, ढाबे पर खाना खाने में मस्त थे पुलिसवाले

locationबाराबंकीPublished: Jul 09, 2019 11:44:26 am

– सुलतानपुर में पेशी से वापस आ रहा था कैदी, ङठकड़ी समेत फरार
– हैदरगढ़ पुलिस ने करीब 10 महीने पहले चोरी के मामले में किया था गिरफ्तार
– सुबेहा थाना क्षेत्र के सराय चंदेल गांव का रहने वाला है कैदी सोनू सिंह
– कैदी को ले जाने वाले दोनों सिपाहियों के खिलाफ भी कार्रवाई

Prisoners absconded from police custody in Barabanki

पेशी से वापस आते समय हथकड़ी सहित फरार हुआ कैदी, ढाबे पर खाना खाने में मस्त थे पुलिसवाले

बाराबंकी . बाराबंकी में कल पेशी के लिए ले जाया गया एक बंदी का पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यह वारदात उस समय हुई जब दो सिपाही उस बंदी को सुलतानपुर में पेशी के बाद वापस ला रहे थे। तभी रास्ते में एक ढाबे पर यह लोग खाना खाने के लिए रुके थे। इसी बीच वह बंदी पुलिस को गच्चा देकर हथकड़ी सहित भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी है, पर अब तक उसका कुछ पता नहीं चल सका। वहीं इस मामले में कैदी को ले जाने वाले दोनों सिपाहियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

चकमा देकर फरार हुआ कैदी

सुबेहा थाना क्षेत्र के सराय चंदेल गांव का रहने वाले सोनू सिंह को हैदरगढ़ पुलिस ने करीब 10 महीने पहले चोरी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। सोमवार को दो सिपाही सोनू सिंह को लेकर सुलतानपुर पेशी के लिए ले गए थे। बताया जाता है कि बस से वापस लौटते समय यह दोनों हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक ढाबे पर सोनू को लेकर खाना खाने के लिए उतरे। तभी सोनू दोनों सिपाहियों को चकमा देकर हथकड़ी सहित भाग निकला। उसको भागता देख दोनों सिपाहियों ने उसका पीछा किया, पर उसे पकड़ न सके। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आसपास नाकाबंदी कर दी, पर सोनू का कुछ पता नहीं चल सका।

आरोपी सिपाहियों पर कार्रवाई

वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि फरार आरोपी सोनू सिंह शातिर चोर है। दो सिपाही सोनू सिंह को लेकर सुलतानपुर पेशी के लिए ले गए थे। वापस लौटते समय यह दोनों हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक ढाबे पर सोनू को लेकर खाना खाने लगे तभी सोनू वहां से भाग निकला। एएसपी के मुताबिक सोनू सिंह की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। जिन दो सिपाहियों की अभिरक्षा से आरोपी भागा है उन दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो