गाय को बचाने की कोशिश में रोडवेज की जनरथ बस हुई भीषण हादसे का शिकार, 12 लोग घायल

तेज रफ्तार और रोड किनारे बस उतरने के चलते ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस पूरी तरह से पलट गई।

By: नितिन श्रीवास्तव

Published: 15 Sep 2020, 03:15 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे जिले बाराबंकी में आज रोडवेज की जनरथ बस भीषण हादसे का शिकार हो गई। बस गोरखपुर से लखनऊ की तरफ जा रही थी। जानकारी के मुताबिक बस में करीब 20 यात्री सवार थे। इस हादसे में कुल 12 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में महिला कंडक्टर समेत चार लोगों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जबकि बाकी लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद घर रवाना कर दिया गया। यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र में सफेदाबाद के पास अवध लॉ के पास हुआ। यह हादसा रास्ते में आई एक गाय को बचाने की कोशिश में हुआ है। बस पर सवार यात्रियों ने बताया कि तेज रफ्तार बस के आगे अचानक एक गाय आ गई। जिसे बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को बाईं तरफ काटा। लेकिन तेज रफ्तार और रोड किनारे बस उतरने के चलते ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस पूरी तरह से पलट गई।

गाय को बचाने के चक्कर में हादसा

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस की रफ्तार तेज थे। तभी बस के सामने एक गाय आ गई। गाय को बचाने के लिए ड्राइवर ने बस को बाईं तरफ काटा। लेकिन तेज रफ्तार और रोड किनारे बस उतरने के चलते ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस पूरी तरह से पलट गई।

सभी का किया गया इलाज

वहीं जिला अस्पताल पहुंचे बाराबंकी के सीएमओ डॉ बीकेएस चौहान ने बताया कि एक बस के हादसाग्रस्त होने की जानकारी मिली थी। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। गंभीर घायलों को आगे के इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। वहीं बाराबंकी के एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया और हादसे में किसी की जान नहीं गई है। सभी यात्री पूरी तरह से खतरे से बाहर हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned