कोरोनाकाल में लूट और ओपीडी चालू करने को लेकर सड़क पर समाजवादी पार्टी, किया अनोखा प्रदर्शन

बाराबंकी मुख्यालय और जिला चिकित्सालय में समाजवादी पार्टी ने समाजवादी युवजन सभा के नेतृत्व में अनोखा प्रदर्शन कर आम जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

बाराबंकी. कोरोना में कथित भ्रष्टाचार और जिला चिकित्सालय में बन्द पड़ी ओपीडी को लेकर समाजवादी पार्टी आन्दोलन के मू में आ गयी है। अब वह सरकार से दो-दो हाथ करने का मन बना चुकी है और इन्हीं मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी युवजन सभा ने जिले में अनोखा प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

सपाइयों का प्रदर्शन

बाराबंकी मुख्यालय और जिला चिकित्सालय में समाजवादी पार्टी ने समाजवादी युवजन सभा के नेतृत्व में अनोखा प्रदर्शन कर आम जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। समाजवादी युवजन सभा ने ऊंट पर बैठ कर कोरोना में लूट और जिला चिकित्सालय में बन्द पड़ी ओपीडी को लेकर प्रदर्शन किया और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को ज्ञापन देकर इसे तत्काल सुधारने की मांग की है। समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर 15 दिनों के भीतर इसमें सुधार नहीं किया गया तो वह बाराबंकी से लेकर राजधानी तक हाईवे जाम करेंगे।

कहां जा रहा सरकार का पैसा

ऊंट पर बैठकर प्रदर्शन के तात्पर्य को बताते हुए समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि बहुत पहले से हम एक कहावत सुनते आ रहे हैं कि ऊंट के मुंह में जीरा। तो यही काम इस सरकार में हो रहा है। सरकार की ओर से पैसा तो आ रहा है मगर वह जा कहां रहा है। यहां के अधिकारी पैसे का क्या कर रहे हैं। इसका जवाब चाहिए। मरीजों के साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया जा रहा है। ओपीडी बन्द पड़ी है। जिससे गरीबों को इलाज कराने में दिक्कत हो रही है। इसीलिए आज जिले के सीएमओ को ज्ञापन देकर बंद ओपीडी चालू करने और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने की बात कही है। इसके लिए 15 दिनों का समय दिया है। अगर 15 दिनों में व्यवस्था नहीं सुधरती तो वह बाराबंकी से लेकर राजधानी तक हाईवे जाम करेंगे।

सरकार के आ चुके आदेश

वहीं जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी.के.एस. चौहान ने बताया कि समाजवादी युवजन सभा की ओर से उन्हें एक ज्ञापन दिया गया है। जिसमें सभी मांगे जायज हैं और जिन मांगों को उन्होंने उठाया है उसके सम्बन्ध में सरकार की ओर से पहले ही आदेश आ चुके हैं। सभी ओपीडी को चालू किया जा रहा है। सीएचसी और पीएचसी पर पहले ही ओपीडी चालू हो गयी थी और जिला अस्पताल के लिए भी आदेश सरकार की ओर से आ गए हैं और उन्हें भी चालू किया जा रहा है। कोरोना की बीमारी ही ऐसी थी जिसके कारण सब बन्द हुआ था। मगर अब सरकार स्वतः ही सब खोल रही है तो इसमें समाजवादी पार्टी द्वारा 15 दिन का समय तो बहुत ज्यादा है। सरकार की ओर से आदेश आ चुके हैं और उन्हें खोला जा रहा है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned