scriptगोलीकांड में नया राजनीतिक मोड़, पीड़ित ने बीजेपी विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, विधानसभा के सामने आत्मदाह की दी धमकी | Serious allegation on BJP MLA Sharad Awasthi in Barabanki golikand | Patrika News
बाराबंकी

गोलीकांड में नया राजनीतिक मोड़, पीड़ित ने बीजेपी विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, विधानसभा के सामने आत्मदाह की दी धमकी

बीजेपी विधायक शरद अवस्थी अपने रसूख का इस्तेमाल करके पुलिस पर मेरे खिलाफ ही कार्रवाई करने का दबाव बना रहे हैं…

बाराबंकीOct 19, 2018 / 01:21 pm

आकांक्षा सिंह

Serious allegation on BJP MLA Sharad Awasthi in Barabanki golikand

गोलीकांड में नया राजनीतिक मोड़, पीड़ित ने बीजेपी विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, विधानसभा के सामने आत्मदाह की दी धमकी

बाराबंकी. बाराबंकी में बीते 30 अप्रैल को हुए गोलीकांड ने नया राजनीतिक मोड़ ले लिया है। दरअसल जिस शख्स को गोली लगी थी उसने बीजेपी विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक अपने रसूख का इस्तेमाल करके पुलिस पर मेरे खिलाफ ही कार्रवाई करने का दबाव बना रहे हैं। न्याय न मिलने से दुखी होकर पीड़ित अब विधानसभा के सामने आत्मदाह करने की बात कर रहा है।
गोलीकांड ने लिया नया मोड़

तीस अप्रैल को जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में पॉलीटेक्निक के सामने सर्वेश कुमार नाम के शख्स को गोली मारी गई थी। जिसमें पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पंकज कुमार वर्मा पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन इस मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है। दरअसल पीड़ित सर्वेश कुमार ने आरोप लगाया कि वारदात के पांच महीने बीत जाने के बाद भी आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बाराबंकी पुलिस आरोपी पंकज कुमार को पूरा संरक्षण दे रही है। सर्वेश ने रामनगर के बीजेपी विधायक शरद अवस्थी पर भी आरोप लगाया कि वह आरोपी पंकज कुमार का बचाव कर रहे हैं। आरोपी पंकज विधायक शरद अवस्थी के साथ घूमता है। मेरे पास विधायक के घर की सीसीटीवी फुटेज भी हैं जिसमें उसे साफ देखा जा सकता है। सर्वेश ने बताया कि विधायक ने इस मामले में इतना दबाव बना दिया है कि पुलिस उल्टा मुझे ही फंसाकर आरोपी साबित करने में लगी हुई है।
बीजेपी विधायक पर गंभीर आरोप

इसके आगे सर्वेश कुमार ने जो आरोप लगाए वह और भी चौंकाने वाले हैं। सर्वेश के मुताबिक उनकी पत्नी मनीषा देवी बीजेपी विधायक शरद अवस्थी के पास रहती है। विधायक ने उसे घर और गाड़ी मुहैया कराई है। सर्वेश ने बताया कि उसकी पत्नी के घरवालों को यह नहीं पता था कि हम लोगों ने कोर्ट मैरिज कर ली है। जब इन लोगों को कोर्ट मैरिज के बारे में पता चला तो उसके भाई ने मुझे गोली मार दी। सर्वेश कुमार ने बताया कि मुझे न्याय नहीं मिल रहा जिससे परेशान होकर मैं 20 अक्टूबर को विधानसभा के सामने आत्मदाह कर लूंगा।
आरोपों से किया इनकार

वहीं इस मामले के आरोपी और मनीषा देवी के भाई पंकज कुमार का कहना है कि मैने सर्वेश कुमार को कभी देखा ही नहीं। जिस दिन उसे गोली लगी थी मैं अपने घर में मौजूद था। वहीं बहन और सर्वेश की शादी की बात पर पंकज ने बताया कि इस बारे में मुझे को जानकारी नहीं थी।
आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई

वहीं बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव का कहना है कि सर्वेश कुमार को गोली लगी थी और थाना जहांगीराबाद में आरोपी पंकज कुमार के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था। वारदात के बाद पुलिस ने दबिश दी लेकिन लड़का दस्तयाब नहीं हुआ था। पुलिस दबिश दे रही है और बहुत जल्द लड़के को पकड़ लिया जाएगा। विधानसभा के सामने सर्वेश के आत्मदाह करने की बात पर एसपी ने बताया कि हमने उनको आश्वस्त किया कि आरोपी की बहुत जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं राजनीतिक दबाव की बात से एसपी ने साफ इनकार किया और कहा कि पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Home / Barabanki / गोलीकांड में नया राजनीतिक मोड़, पीड़ित ने बीजेपी विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, विधानसभा के सामने आत्मदाह की दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो