scriptदेवर-भाभी के प्यार में जब रोड़ा बना पति तो खौफनाक मंजर आया सामने, जानिए ऐसा क्या उठाया कदम | Sister and Brother in law Committed Suicide at Barabank | Patrika News

देवर-भाभी के प्यार में जब रोड़ा बना पति तो खौफनाक मंजर आया सामने, जानिए ऐसा क्या उठाया कदम

locationबाराबंकीPublished: Apr 14, 2022 06:05:43 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Barabanki News: देवर के प्रेम में भाभी दीवानी हो गई। दोनों के बीच पति रोड़ा बनने लगा तो दोनों ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया, जो आपको आश्चर्य में डाल देगी। प्यार में ऐसा पागलपन शायद ही देखा हो।

Sister and Brother in law Committed Suicide at Barabank

Sister and Brother in law Committed Suicide at Barabank

प्यार की ऐसी दुखद दास्तान अब तक आपने ने न देखी,न सुनी होगी। यूपी के बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र में देवर-भाभी के प्रेम प्रसंग के बारे में पति का बोलना जहर बन गया। गुस्से में आकर देवर-भाभी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। अब पति बेचारा हैरान-परेशान है। वह क्या करे उसे कुछ सूझ नहीं रहा।
सुबह-सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे से एक युवक और एक युवती का क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे ट्रैक के किनारे शव पड़ा देखकर लोग सिहर उठे। सूचना पर पुलिस पहुंची तो मौके पर आधार कार्ड मिला, जिसके बाद दोनों शवों की शिनाख्त हुई।

देवर के प्रेम में हुई दीवानी
पुलिस ने पड़ताल की तो यह मामला बाराबंकी मसौली थाना क्षेत्र के देवकहा पुरवा गांव का निकला। पुलिस ने बताया कि मरने वाली गांव की एक 25 वर्षीय महिला है। और उसके साथ जान देने वाला उसका देवर है। दोनों ने रात में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है। जानकारी के अुनसार महिला की शादी 7 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद मृतक महिला के संबंध अपने देवर के साथ हो गए। इन संबंधों को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था।
यह भी पढ़े – वायरल हो रहा बुर्जुग दादा-दादी की लव स्टोरी का वीडियो, जानिए किस बात पर रूठ गए थे दंपति
पति पत्नी में हुआ मामूली विवाद
बताया जा रहा है कि बुधवार को भी इसी बात को लेकर कुछ विवाद हुआ। इसके बाद देवर-भाभी ने देर रात गांव के पास बने रेलवे ट्रैक पर जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस का कहना है कि अभी किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो