मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ताजमहल पर अपने मंत्रियों का उड़ाया मजाक, दिया यह बयान

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ताजमहल पर अपने मंत्रियों का उड़ाया मजाक, दिया यह बयान
Minister Omprakash Rajbhar

Shatrudhan Gupta | Updated: 28 Oct 2017, 09:16:07 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ताजमहल को लेकर अपने ही मंत्रियों व विधायकों को मजाक उड़ा दिया।

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों और विधायकों को भले ही ज्यादा बड़ा बोल ना बोलने की नसीहत देते नजर आते हों, लेकिन शायद उनकी इस हिदायत को प्रदेश के मंत्री और विधायक मानने को तैयार नहीं हैं। ताजा मामला बाराबंकी में देखने को आया, जब कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ताजमहल को लेकर अपने ही मंत्रियों व विधायकों को मजाक उड़ा दिया।

'दाल में तड़का' देने के लिए देते हैं बयान...

यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने रामनगर की अमोली गांव में शनिवार को आयोजित जनसभा में अपने ही मंत्रियों द्वारा ताज महल के बारे में दिए बयानों के बारे में ऐसा कुछ कह दिया, जिससे उनके मंत्रियों का ही मजाक बनकर रह गया। मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ताज मामले पर आए अपने मंत्रियों के बयान के बारे में कहा कि 'कुछ विधायक, सांसद और मंत्री कभी-कभी ऐसा बयान दे देते हैं, जैसे दाल में तड़काÓ। वहीं, मंत्री राजभर ने पिछली सरकार में अफसरों को मिली लूट की छूट (जिनका खुलासा मीडिया में दिखाया गया था) पर कहा कि ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई भी हुई हैं। उन्होंने कहा कि हमको अंदाजा है कि ऐसे अधिकारों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए जेल तक भेजा गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ वोट लेकर आई हैं और हमारी सरकार की कोशिश हैं कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार न होने दें।

पिछली सरकार में हो रहा था अवैध खनन...

उन्होंने अवैध खनन के मामले पर कहा कि सरकार ने ई - टेंडरिंग जैसे सेवा शुरू की हंै, जिसके माध्यम से टेंडर में पारदर्शिता होती है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट द्वारा खनन पर इसलिए रोक लगाई गई, क्योंकि पिछली सरकार में अवैध रूप से खनन हो रहा था। हमने अवैध खनन को रोकने के लिए ई-टेंडरिंग की प्रक्रिया शुरू की, इसमें जो ई-टेंडर भरेगा उसको काम मिलेगा। प्रदेश में वर्तमान समय मे अवैध खनन की शिकायतों पर मंत्री ओमप्रकाश राजभर बोले- 20 साल का गड्ढा है, वो छह महीने में कैसे भर सकता है। वहीं, मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने ताज महल पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों द्वारा विवादित बयान पर कहा कि यह विश्व का सातवां अजूबा है, उससे सरकार की आमदनी होती है। देश मे संविधान है और संविधान के खिलाफ कुछ नहीं कर सकता। जैसे दाल में तड़का दिया जाता हैं, वैसे कभी-कभी मंत्री, सांसद, विधायक भी बयानों का तड़का दे देते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned