scriptमां ने मोबाइल इस्तेमाल करने को मना किया तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम कि… | Student committed suicide after mother denial of using phone | Patrika News
बाराबंकी

मां ने मोबाइल इस्तेमाल करने को मना किया तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम कि…

मां की बात इतनी खराब लगी की साहिल ने आत्महत्या कर ली।
 

बाराबंकीSep 23, 2017 / 08:45 pm

Ashish Pandey

Student committed suicide

Student committed suicide

बाराबंकी. आज कल मोबाइल का उपयोग बच्चों के लिए आम बात है। वहीं माता-पिता उन्हें मोबाइल से दूर रहने की बात भी कहते रहते हैं। लेकिन यहां पर एक बच्चे की मां ने अपने लाडले को केवल मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने से मना किया तो उसने ऐसा कदम उठा लिया कि सबके होश उड़ गए। मां का बस इतना ही कसूर था कि वह अपने लाडले को मोबाइल का ज़्यादा इस्तेमाल करने को मना कर दिया, लेकिन बेटे को यह बात इतनी खराब लबी की उसने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। यह घटना बाराबंकी जिले की है। वहीं घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। अब को इस बात का इतना अफसोस हो रहा है कि कहां से कहां उसने अपने बेटो को मोबाइल के ज्यादा इस्तेमाल न करने की बात कह दी। इस घटना के बाद से मुहल्ले में सन्नाटा पसर गया है।
यंू तो मोबाइल का प्रयोग बच्चों के लिए कोई नई बात नही हैं, परंतु उस माँ के लिए अपने बेटे को मोबाइल ना इस्तेमाल करने की बात कहना उसके ऊपर जैसे सारे संसार के पहाड़ टूटने जैसे हो गया। देवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नूरी नगर में रहने वाले परिवार के लिए शुक्रवार की रात एक काल जैसा था। यहाँ किराये के मकान में रहने वाला रियासत सऊदी में काम करता है, उसकी पत्नी रुखसाना और बेटे साहिल यहाँ रहते हैं। मृतक छात्र साहिल के मामा ने बताया कि शुक्रवार की रात साहिल को उसकी मां ने फ़ोन ज़्यादा इस्तेमाल ना करने की बात कहते हुए उसकी शिकायत रियासत उसके पिता से कहने की बात कही, जिसके बाद साहिल ने नाराज़ होकर अपने कमरे में जा कर पंखे के कुंडे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
अब को इस बात का इतना अफसोस हो रहा है कि कहां से कहां उसने अपने बेटो को मोबाइल के ज्यादा इस्तेमाल न करने की बात कह दी। इस घटना के बाद से मुहल्ले में सन्नाटा पसर गया है।

Home / Barabanki / मां ने मोबाइल इस्तेमाल करने को मना किया तो बेटे ने उठाया ऐसा कदम कि…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो