उफनाती नहर में ये कैसा स्टंट, जा सकती है जान, देखें वीडियो

बाराबंकी के थाना बदोसराय इलाके के भवानीपुर गांव से होकर गुजरने वाली विशाल नहर आगे जाकर सरयू नदी में समाहित होती है।

By: नितिन श्रीवास्तव

Published: 20 Jul 2020, 10:07 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. जिले में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर कोई भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेगा। यहां एक उफनाती गहरी नहर में ऊंचे पुल पर से कुछ नाबालिग बच्चे कूद कर खतरनाक स्टंट करते नजर आये। इन बच्चों में कहीं कोई भय नही था कि इस गहरी नहर में ऐसा स्टंट करने से उनकी जान भी जा सकती है। यहां इन बच्चों को रोकने वाला कोई भी नहीं था।

बाराबंकी के थाना बदोसराय इलाके के भवानीपुर गांव से होकर गुजरने वाली विशाल नहर आगे जाकर सरयू नदी में समाहित होती है। जिले में लगातार हो रही भारी बारिश का असर इस नहर पर भी देखा जा सकता है, जो इस समय पूरे शबाब पर बह रही है। बदोसराय से कोटवा सड़क को जोड़ने वाले इस मार्ग पर आज कुछ बच्चे ऐसा खतरनाक स्टंट करते नजर आये। जिससे उनकी जान भी जा सकती है। जैसे ही इनकी नजर हमारे कैमरे पर पड़ी वह भाग खड़े हुए। कुछ बच्चे कैमरा देखने के बावजूद बिना किसी भय के स्टंट करते रहे जो हमारे कैमरे में कैद हो गया।

खास बात यह रही कि बच्चों के इस स्टंट के दौरान उन्हें रोकने के लिए न तो उनके कोई घर वाले थे और न ही पुलिस या प्रशासन का कोई व्यक्ति। बच्चों के इस खतरनाक स्टंट से कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। जिसपर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned