दबंगों ने लाठी-डंडों से युवक को पीट-पीट कर मार डाला

Ashish Pandey

Publish: May, 18 2018 03:37:55 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
दबंगों ने लाठी-डंडों से युवक को पीट-पीट कर मार डाला

आक्रोशित परिजनों ने एनएच-56 हाईवे पर शव रख कर किया प्रदर्शन।

 

बाराबंकी. जनपद इस समय ताबड़तोड़ अपराधों से दहल उठा है। लूट और हत्या की वारदातें जैसे आम सी हो गई हैं। अभी कुछ दिन पहले हैदरगढ़ में बस रोककर सर्राफा व्यापारी की बदमाशों ने हत्या कर दी थी और उसके बाद शुक्रवार को कोठी वार्ड में एक और युवक की दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।
मामला हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोठी वार्ड का है। यहां के रहने वाले युवक दुर्गेश यादव की रंजिशन कुछ दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घर आते समय हत्या कर दी, लेकिन घटना के बाद पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता एक बार फिर सामने आई। परिजनों के सूचना देने के बाद भी पुलिस प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहींं की और ना ही दबंगों की धरपकड़ के लिए कोई कोशिश की गई।

सुबह होने पर इस घटना से आक्रोशित युवक के परिजन और स्थानीय निवासियों ने हैदरगढ़ कोतवाली पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए हैदरगढ़ सुल्तानपुर एनएच 56 राजमार्ग जाम कर कोतवाली के सामने बीच मार्ग पर युवक का शव रखकर धरना प्रदर्शन और हंगामा शुरू कर दिया, लेकिन उसके बावजूद काफी देर तक भी पुलिस प्रशासन का कोई भी आला अधिकारी मौके पर परिजनों व स्थानीय निवासियों को समझाने नहीं पहुंचा। जिसकी वजह से लोगों में इस घटना को लेकर काफी रोष है। लोग प्रदर्शन और हंगामा नारेबाजी कर रहे है।ं आपको बता दें कि युवक दुर्गेश यादव कोठी वार्ड के पूर्व सभासद रामगोपाल यादव का पुत्र था।

वहीं इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव का कहना है कि बीती रात थाना हैदरगढ़ के कस्बे में दुर्गेश यादव नाम के एक शख्स की हत्या कर दी गई। रात में ये सभी लोग किसी कार्यक्रम में साथ थे। तभी किसी बात को लेकर इनका झगड़ा हुआ। उसी समय सरिया और लाठी से इस शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करके दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो अभियुक्तों की पुलिस तलाश कर रही है। बहुत जल्द पुलिस की टीम सभी आरोपियों की गिफ्तार कर लेगी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned