भुट्टा देखकर अचानक रुका अखिलेश का काफिला, भुट्टे वाले से किया ऐसा मजाक, सुनकर आप भी...

भुट्टा देखकर अचानक रुका अखिलेश का काफिला, भुट्टे वाले से किया ऐसा मजाक, सुनकर आप भी...

Neeraj Patel | Publish: Jun, 08 2019 08:00:25 PM (IST) | Updated: Jun, 08 2019 08:36:44 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

ठेले पर भुट्टा देख जब अचानक रुक गया अखिलेश यादव का काफिला

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का काफिला सड़क किनारे ठेले पर भुट्टा देखकर अचानक रुक गया। अखिलेश यादव ने ठेले पर भुट्टा बेच रहे व्यक्ति से भुट्टे का रेट पूंछा और एक भुट्टा लेकर खाया। अखिलेश यादव की यह सादगी देख कर बाराबंकी की जनता उनकी कायल हो गई।

बाराबंकी शराब काण्ड में मृतकों से मिलकर आ रहे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का काफिला जैसे ही रामनगर इलाके की केसरीपुर रेलवे क्रासिंग पर पहुंचा तो उनका काफिला अचानक रुक गया। अखिलेश का काफिला रुक जाने से सभी हैरत में पड़ गए कि आखिर अखिलेश की गाड़ी रुकी क्यों।

ये भी पढ़ें - नरेश ने दी नसीहत, सपा में न जाएं शिवपाल, पार्टी में मचा हड़कम्प

दरअसल अखिलेश यादव सड़क के किनारे ठेले पर भुट्टा बेच रहे एक व्यक्ति को देख कर रुके थे। अखिलेश यादव ने ठेले वाले से पूंछा कि भुट्टा किस किस्म का है आखिर यह भुट्टा कहां का है। ठेले वाले ने जवाब दिया कि यह भुट्टा बहराइच का है। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि मीठा है और कितने में बेंच रहे हो। तो ठेले वाले ने बड़ी विनम्रता से जवाब दिया कि हां मीठा है और वह दस रुपये में इसे बेच रहा है।

इस पर अखिलेश यादव ने तपाक से कहा कि बहुत महंगा दे रहे हो और अगर मीठा नहीं हुआ तो इसकी वापसी तो होगी नहीं। फिर अखिलेश ने उससे एक भुट्टा लिया और अपनी गाड़ी में बैठ कर खाने लगे और उनकी गाड़ी का काफिला आगे बढ़ गया। अखिलेश की यह सादगी आस-पास चर्चा का केन्द्र बन गई। अखिलेश यादव से जब लोगों ने पूछा कि मंहगा तो नहीं है तो उन्होंने कहा कि यह गरीब क्या मंहगा देगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned