scriptसरयू नदी के तेज बहाव में दो सगे भाइयों समेत तीन नाबालिग उतरे मछली पकड़ने,सभी की हुई मौत | Three Minor get Drowned in Saryu River in Barabanki | Patrika News

सरयू नदी के तेज बहाव में दो सगे भाइयों समेत तीन नाबालिग उतरे मछली पकड़ने,सभी की हुई मौत

locationबाराबंकीPublished: Jul 31, 2022 02:03:56 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

मछली पकड़ने गए तीन युवकों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई। तीनों सरयू नदी में मछली पकड़ने गए थे उसी दौरान तेज बहाव की चपेट में आ गए। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में ये सभी गहरे पानी में चले गए।

saryu_river.jpg

Three Teenage Get Drowned in Saryu River

बाराबंकी जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र में एक हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन नाबालिग बच्चों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई। तीनों सरयू नदी में मछली पकड़ने गए थे उसी दौरान तेज बहाव की चपेट में आ गए। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में ये सभी गहरे पानी में चले गए। जिससे तीनों की मौत हो गई। बता दें कि यह तीनों नाबालिग शनिवार दोपहर मछली पकड़ने गांव के कुछ दूर बह रही सरयू नदी पर गए थे। जिसके बाद तीनों लापता हो गए थे। परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में खोज कराई। रविवार को इन तीनों नाबालिग लड़कों के शव बरामद हुए हैं। इनमें से दो सगे भाई हैं और एक गांव का अन्य 16 वर्षीय युवक। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
काफी देर बाद उनके लोकेशन की मिली सूचना

टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के बेलखारा गांव के रहने वाले दो सगे भाई “सलाउद्दीन और कुतुबुद्दीन” जिनमें से एक की उम्र 12 साल दूसरे की उम्र 14 साल है, वह गांव के ही एक 16 वर्षीय युवक के साथ गांव के कुछ दूर बह रही सरयू नदी में मछली पकड़ने गए थे। जब कल देर रात तक यह तीनों घर नहीं आए तो परिजनों ने टिकैतनगर कोतवाली में पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें – Yogi के मंत्री बोले, जल्दी ही विलुप्त हो जाएंगी गाय, गौशालायों में होती है हजारों की मौत

परिजनों ने पुलिस को बताया कि यह सभी घर से नदी पर मछली पकड़ने गए थे और लापता हो गए हैं। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर स्थानीय मछुआरों और गोताखोरों की मदद से नदी में इन युवकों की खोज कराई। काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने तीनों युवकों के शव को बरामद कर लिया है। युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि इस समय बाराबंकी जिले के घाघरा नदी पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो