scriptयोगी के बजट पर अखिलेश-मायावती ने खड़ा किया सवाल, तो सरकार के इस मंत्री ने यह बयान देकर मचा दिया हड़कंप | UP Minister Brajesh Pathak statement on UP Budget 2020 | Patrika News

योगी के बजट पर अखिलेश-मायावती ने खड़ा किया सवाल, तो सरकार के इस मंत्री ने यह बयान देकर मचा दिया हड़कंप

locationबाराबंकीPublished: Feb 19, 2020 12:59:20 pm

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान कि यह बजट युवाओं को निराश करने वाला है, का जवाब देते हुए बृजेश पाठक ने कहा कि वह पहले इस बात को स्पष्ट कर दें कि इस बजट से युवा कहां निराश है…

उत्तर प्रदेश को आगे लेकर जाने वाला बजट, समाज के हर वर्ग का रखा गया ध्यान- बृजेश पाठक

उत्तर प्रदेश को आगे लेकर जाने वाला बजट, समाज के हर वर्ग का रखा गया ध्यान- बृजेश पाठक

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश सरकार का बजट पेश होते ही विपक्षी पार्टियां उसे को कटघरे में खड़ा करने लगीं। इस पर जवाब देते हुए यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने इसे उत्तर प्रदेश को आगे लेकर जाने वाला बजट बताया है। उन्होंने कहा कि इसमें सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है। बाराबंकी के कचहरी परिसर में एक सभागार के लोकार्पण के लिए पहुंचे कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने सरकार को घेरने में लगे विपक्षी पार्टियों को जम कर खरी खोटी सुनाई। ब्रजेश पाठक ने सरकार के बजट को चहुमुखी विकास का पूरक बताते हुए कहा कि इसमें हर वर्ग का ध्यान रखा गया है। यह बजट प्रदेश को आगे लेकर जाने वाला बजट है।

युवा कहां निराश?

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान कि यह बजट युवाओं को निराश करने वाला है, का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले इस बात को स्पष्ट कर दें कि इस बजट से युवा कहां निराश है। मैं जवाब देने को तैयार हूं। इस बजट में युवाओं का ध्यान रखा गया है। युवाओ के लिए बजट तैयार हुआ है। अखिलेश यादव के बयान कि यह सरकार का अंतिम बजट है, का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार 5 साल की होती है। यह हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था है। अब अखिलेश यादव लोकतांत्रिक व्यवस्था बदलने जा रहे हैं क्या?

मायावती को जनता ने नकारा

मायावती द्वारा सरकार के बजट विरोधी बयान पर बृजेश पाठक ने कहा कि अब उनसे उम्मीद ही क्या की जा सकती है। यह सब वह पार्टियां हैं जनता द्वारा नकारी जा चुकी हैं। उनके बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो