scriptनिकाय चुनाव: बाराबंकी में बोले CM योगी- हमने महादेवा का विकास किया, देवा शरीफ को भी संवारा | Patrika News

निकाय चुनाव: बाराबंकी में बोले CM योगी- हमने महादेवा का विकास किया, देवा शरीफ को भी संवारा

locationबाराबंकीPublished: May 08, 2023 01:28:58 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी पहुंचे हैं।

Yogi Adityanath News

योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी में सबसे ज्यादा सपा को अपने निशाने पर लिया है।

UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए नेता इस समय जान झोंक रहे हैं। भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ बाराबंकी पहुंचे हैं। बाराबंकी में उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें सबको साथ लेकर नहीं चलती थीं, एक वर्ग को पीछे छोड़ दिया जाता था। मौजूदा सरकार में हर जाति हर मजहब के लोगों का विकास किया जा रहा है।

‘2017 से पहले सावन में कर्फ्यू जैसा माहौल होता था’
योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “हमने ‘देवा शरीफ’ के सम्मान के साथ वहां के विकास में सहयोग किया है तो ‘महादेवा’ के विकास में सरकार लगातार योगदान दे रही है। हमने सबकी आस्था का सम्मान किया, कोई भी हमसे भेदभाव की शिकायत नहीं कर सकता।”
सीएम ने कहा कि 2017 में बीजेपी की सरकार बनने से पहले बाराबंकी के लोधेश्वर महादेव मंदिर में सावन के दौरान पाबंदियां लग जाती थीं। यहां कर्फ्यू जैसा माहौल हो जाता था। हमारी सरकार बनने के बाद यहां पुष्प वर्षा होती है। बाराबंकी की जनता के लिए हवाई कनेक्टिविटी पर भी हमारी सरकार काम कर रही है। एक ओर लखनऊ तो दूसरी तरफ अयोध्या में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बन रहा है।

यह भी पढ़ें

निकाय चुनाव: रूठे रफीक को मनाने उनके घर पहुंचेंगे अखिलेश, वहीं करेंगे नाश्ता-पानी


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज दुनिया में भारत के बारे धारना बदली है। भारत को लोग आज सम्मान की निगाहों से देखते हैं। भारत आज वैश्विक लीडर के रूप में अपनी एक नई प्रतिष्ठा को बनाने में सफल हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो