UP Panchayat Election 2021: जिले में 15 केंद्रों पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की काउंटिंग जारी, नहीं हो रहा कोविड गाइडलाइंस का पालन

UP Panchayat Election 2021: मतगणना की स्थिति देखने पहुँचे बाराबंकी के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने लोगोँ से कोविड नियमों के पालन करने का आग्रह एक बार फिर किया।

बाराबंकी. UP Panchayat Election 2021: जनपद बाराबंकी के अलग- अलग विकासखण्ड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना का काम जारी है। प्रत्याशी और उनके समर्थक परिणाम को लेकर काफी आशान्वित हैं और उत्साहित भी। इस उत्साह के कारण यहां प्रत्याशियों के मतगणना अभिकर्ता कोविड नियमों को अनदेखा कर उसकी धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने हुए हैं। मतगणना की स्थिति देखने पहुँचे बाराबंकी के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने लोगोँ से कोविड नियमों के पालन करने का आग्रह एक बार फिर किया।

कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां

बाराबंकी की नवीन मंडी में चल रहे पंचायत चुनाव की मतगणना की स्थिति देखने बाराबंकी के जिलाधिकारी डा. आदर्श सिंह और पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद पहुंचे। यहां मतगणना में लगे प्रत्याशियों के एजेंट कोविड नियमों की धज्जियाँ उड़ाते नजर आए। एजेन्टों की यह तस्वीर काफी डराने वाली थीं, क्योंकि यह सभी ग्रामीण इलाकों से हैं और यह सभी गांवो में कहीं कोरोना के संक्रमण को बढ़ा भी सकते हैं। जिला प्रशासन ने यहां सभी प्रत्याशियों और उनके एजेंटों से कोविड नियमों को पालन करने का आग्रह किया है।

सभी करें कोविड गाइडलाइंस का पालन

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हम यहां कोविड नियमों को पालन करने की सभी से अपील करते हैं। हम यहां किसी भी संदिग्ध बीमार के लिए उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए तैयार हैं। सभी से आग्रह किया गया है कि वह कोविड नियमों का पालन करें और मतगणना से सम्बंधित लोग ही यहां आयें। बिना मतलब की भीड़ यहां न लगाएं। हम यहां शांतिपूर्ण मतगणना कराए जाने के लिए कटिबद्ध हैं। वहीं बाराबंकी के जिलाधिकारी डाक्टर आदर्श सिंह ने बताया कि जिले के अलग-अलग स्थानों पर पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। हम यहां लगभग सभी की थर्मल स्क्रीनिंग करा रहे हैं और जो बीमार हैं उनके इलाज की व्यवस्था भी करा रहें हैं। सभी से आग्रह है कि वह मास्क लगा कर आयें और कोविड नियमों का पालन करें। आज वैसे भी लॉकडाउन का दिन है, तो अनावश्यक लोग यहां न आएं और घरों से ही जानकारी करें।

यह भी पढ़ें: जेल में बंद आजम खान और अब्दुल्ला खान कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए केजीएमयू जाने से किया मना

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned