scriptतालाब में मछली पकड़ रहे थे ग्रामीण, तभी अंदर से निकली ऐसी चीज, आनन-फानन में बुलानी पड़ गई पुलिस | Villegers got jewellery in pond Ghunghter Barabanki | Patrika News

तालाब में मछली पकड़ रहे थे ग्रामीण, तभी अंदर से निकली ऐसी चीज, आनन-फानन में बुलानी पड़ गई पुलिस

locationबाराबंकीPublished: Jan 18, 2019 12:36:47 pm

देखते ही देखते गांव मे खबर फैल गई कि तालाब में मिली मटकी में…

Villegers got jewellery in pond Ghunghter Barabanki

तालाब में मछली पकड़ रहे थे ग्रामीण, तभी अंदर से निकली ऐसी चीज कि आनन-फानन में बुलानी पड़ गई पुलिस

बाराबंकी. तालाब में मछली पकड़ रहे ग्रामीणों के हाथ एक मटकी लगी। इस मटकी को जब बाहर निकालकर खोला गया तो उसमें जेवरात निकले। इसके बाद मौके पर काफी ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जानकारी मिलने के बाद पहुंची तहसील और पुलिस की टीम ने खजाने को अपने कब्जे में ले लिया और अब इसकी जांच पुरातत्व विभाग से कराई जाएगी।

तालाब में मछली पकड़ रहे थे ग्रामीण

मामला घुंघटेर थाना क्षेत्र के सैंदर गांव का है। जहां तालाब में मछली पकड़ रहे ग्रामीणों को एक मटकी मिली। देखते ही देखते गांव मे खबर फैल गई कि तालाब में मिली मटकी में खजाना निकला है। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इसी बीच जानकारी होने पर घुंघटेर पुलिस मौके पर पहुंची और मटकी सहित सभी जेवरात को कब्जे में ले लिया। फिलहाल सामान को सुरक्षित कर मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है। अब इनकी जांच पुरातत्व विभाग की टीम से कराई जाएगी।

पुरातत्व विभाग की टीम करेगी जांच

वहीं इस मामले में एसडीएम फतेहपुर रामनरायन ने बताया कि एक तालाब में मिली मटकी में कुछ चांदी के सिक्के, छतरी नुमा चीज और तांबे की रॉड जैसी वस्तुएं मिली हैं। इनकी जांच पुरातत्व विभाग की टीम को बुलाकर कराई जाएगी। फिलहाल मटकी को मंदिर के पुजारी की सुर्पुदगी में रखवाया गया है। वहीं सीओ फतेहपुर अरविंद वर्मा ने बताया कि घुंघटेर थाना क्षेत्र के दखिनपुरवा मजरे सैंदर गांव में तालाब से निकली एक मटकी में कुछ चांदी के सिक्के और दूसरी चीजें मिली हैं। जिनको मंदिर के पुजारी लल्ला राम को सुपुर्द कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो