राहुल गाँधी चीन का दलाल है, चीन उसको फंडिंग करता हैः विनय कटियार

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव, सांसद और बयानबादी के लिए मशहूर दिग्गज नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने शनिवार को काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जोरदार हमला किया।

By: Abhishek Gupta

Published: 03 Apr 2021, 09:24 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव, सांसद और बयानबादी के लिए मशहूर दिग्गज नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने शनिवार को काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जोरदार हमला किया। बाराबंकी में शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे विनय कटियार ने राहुल गाँधी को चीन का दलाल कह दिया और उनकी पूरी पार्टी को ऐसी महिला करार दिया जो विधवा प्रलाप तो करती है मगर उसकी कोई सुनने वाला नहीं है। भाजपा नेता का यह बयान राजनैतिक गलियारों में हलचल पैदा करने को है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की फंडिंग से चल रहा किसान आंदोलन, नहीं वापस होंगे कृषि कानून : विनय कटियार

भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा कि राहुल गाँधी चीन का दलाल है। जब भी कोई इस प्रकार की घटना होती है तो वह आगे आकर खड़े हो जाते हैं। उन्हें भारत छोड़ कर चीन में बस जाना चाहिए क्योंकि वही इनके लिए सुरक्षित जगह है और वही उनके लिए फंडिंग भी करता है। यह सभी जानते हैं। साथ ही विनय कटियार ने पूरी काँग्रेस पार्टी को ऐसी महिला करार दिया जो विधवा प्रलाप तो करती है मगर उन्हें कोई पुचकारता नहीं है।

ये भी पढ़ें- Video : डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों पर बोले बीजेपी नेता विनय कटियार

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned