पति को पत्नी की रंगरलियों की लग गई थी भनक, इसलिए प्रेमी के साथ मिलकर उठाया ये कदम

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक महिला द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इतना ही नहीं वारदात के कई घंटे बाद तक पत्नी ने अपने बच्चों और घरवालों को जानकारी तक नहीं होने दी। वहीं जब बच्चों ने अपने पिता के गायब होने का शोर मचाया तो पत्नी ने झूठी कहानियां रचकर मामले को मोड़ने की कोशिश की। लेकिन उसकी कहानी बहुत देर तक न टिक सकी और इस बात का खुलासा होते देर न लगी कि अवैध संबंधों के चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की नृशंस हत्या की है। दरअसल पति को पत्नी और उसके प्रेमी की रंगरलियों की भनक लग चुकी थी। जिसके चलते पहले गला कसकर और फिर करंट लगाकर उसने पति की हत्या क दी। जिसके बाद मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने युवक की पत्नी और उसके प्रेमी पर नामजद मुकदमा दर्ज किया। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए। जिन्हें गिरफ्तार करके आज पुलिस ने पूरी वारदात का खुलासा भी कर दिया। वहीं पिता की मौत के बाद उसकी पांचों संतान की परवरिश का संकट खड़ा हो गया है।

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा

पूरा मामला जैदपुर थाना के ग्राम बोजा का है। यहां के रहने वाले 39 वर्षीय जगन्नाथ गौतम की 17 जुलाई को देर रात घर में ही हत्या कर दी गई थी। रविवार सुबह जगन्नाथ के पुत्र और घरवालों ने जब शव पड़ा देखा, तो हड़कंप मच गया। जगन्नाथ के भाई ने आरोप लगाया कि मृतक की पत्नी कमला देवी उर्फ सुनीता के टिकरा गांव के मेराज से अवैध संबंध थे। इसका जगन्नाथ विरोध करता था। इसी के चलते कमला ने मेराज को बुलाकर जगन्नाथ की हत्या कर दी है। जगन्नाथ के गले और पैर में निशान मिले थे साथ ही कान और नाक से खून भी निकल रहा था। पुलिस को भी अवैध संबंधों में जगन्नाथ की हत्या होने का शक पुख्ता हुआ तो सत्यनाम की तहरीर पर पत्नी कमला और उसके प्रेमी मेराज पर हत्या का मुकदमा लिखा साथ ही आरोपियों की तलाश में दबिश देनी शुरू की। जैदपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र रघुवंशी की अगुवाई में पुलिस टीम ने आज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके इस हत्याकांड से पर्दा उठाया और खुलासा किया कि अवैध संबंधों के चलते ही जगन्नाथ गौतम की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।

पुलिस ने किया खुलासा

वारदात का खुलासा करते हुए बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह ने बताया कि करीब 6 महीने पहले कमला के मेराज नाम के एक शख्स से अवैध संबंध हो गये थे। जिसके बाद एक दिन कमला और मेराज को उसके लड़के हिमांशु ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसकी जानकारी उसके पुत्र हिमांशु ने अपने पिता को दे दी। फिर जब जगन्नाथ ने मेराज का विरोध किया तो उसकी पत्नी और मेराज ने मिलकर जगन्नाथ की हत्या कर दी। मौके पर बरामद बिजली का केबल पुलिस ने कब्जे में लिया था। पुलिस का कहना है कि कमला अपने पति की मौत करंट लगने से होने की कहानी साबित करना चाहती थी। लेकिन पुलिस की तहकीकात में सब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। जिसके बाद पुलि ने कमला और उसके प्रेमी मेराज को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है। साथ ही दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned