प्रधानी के चुनाव की रंजिश के चलते दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पत्नी की मौके पर मौत, पति गंभीर रूप से घायल

Barabanki News: वहीं घायल के भाई का आरोप है कि जब इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई, तो वह काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची। जब एसपी को मामले की जानकारी दी गई तब पुलिस मौके पर पहुंची।

बाराबंकी. Barabanki News: जनपद बाराबंकी में प्रधानी के चुनाव की रंजिश के चलते एक पति-पत्नी पर जानलेवा हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस हमले में पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल प्रधानी के चुनाव के दौरान से ही गांव के दो पक्षों में रंजिश चल रही थी और इससे पहले भी गांव के दबंग इनपर हमला कर चुके थे। वहीं कल देर रात जब ये पति-पत्नी देर रात बाराबंकी से वापस अपने गांव जा रहे थे, तभी घात लगाए दबंगों ने उनपर हमला बोल दिया। जिसमें पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रुप से घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घायल के भाई का आरोप है कि जब इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई, तो वह काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची। जब एसपी को मामले की जानकारी दी गई तब पुलिस मौके पर पहुंची।

प्रधानी के चुनाव की थी रंजिश

पूरी वारदात बाराबंकी में असंद्रा थाना क्षेत्र के सिद्धौर कस्बे के पास हुई। जब देर रात एक पति-पत्नी दामोदर और संगीता बाराबंकी से अपने गांव अरुई गाड़ी से जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए दबंगों ने उनपर हमला बोल दिया और लाठी-डंडों के उनकी काफी पिटाई की। दबंगों ने फायरिंग भी की। वहीं इस हमले में पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल पति ने किसी तरह पूरी वारदात की जानकारी अपने भाई को दी। जिसके बाद घायल का भाई मौके पर पहुंचा और उनसे देखा कि उसकी भाभी गाड़ी में मृत अवस्थी में पड़ी हैं। काफी ढूंढ़ने पर कुछ दूर पर उसका भाई गंभीर घायल अवस्था में पड़ा था। ये नजारा देखकर उसके होश उड़ गये और तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची और जब घायल के भाई ने इस वारदात की जानकारी एसपी को दी तब जाकर बाराबंकी के कोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पहले भी हुआ था हमला

घायल के भाई ने बताया कि प्रधानी के चुनाव के समय से ही गांव के एक पक्ष से उन लोगों की रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश के चलते उनपर दबंगों ने पहले भी हमला किया था और कल रात भी उन्हीं लोगों ने हमला किया। जिसमें उसकी भाभी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हैं। जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डाक्टर ने बताया कि संगीता मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाई गई थीं, जबकि दामोदर का इलाज चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं बाराबंकी के एएसपी मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घायल को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एएसपी ने बताया कि एक को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, सभी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आज से अनलॉक हुए यूपी के सभी 75 जिले, 23 लाख श्रमिकों को 230 करोड़ की सौगात देंगे सीएम योगी

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned