प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाते देखा तो पति को पत्नी ने उतारा मौत के घाट

Abhishek Gupta

Publish: Aug, 01 2018 06:15:35 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India

बाराबंकी. बाराबंकी में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि मृतक पति ने पत्नी को अपने ही घर में दूसरे मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पत्नी की बेवफाई से आहत पति आए दिन पत्नी को मारता-पीटता था। जिसके चलते महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

वारदात बाराबंकी जिले की है, जहां रामनगर थाना क्षेत्र के अमौली कीरतपुर गांव में एक महिला ने अपने पति की हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली। दरअसल मृतक पति ने आरोपी महिला को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पत्नी की बेवफाई से परेशान पति आए दिन उसे को मारा-पीटा करता था। पत्नी अपने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी से दूर नहीं रहना चाहती थी, लेकिन उसकी प्रेम कहानी में पति रोड़ा बन रहा था। इसलिए महिला ने अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करके प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने की ठान ली। पत्नी अपने पति की हत्या करने की पूरी प्लानिंग के साथ बैठी थी, उसे इंतजार था तो बस सही समय का। फिर एक रात महिला को सही समय मिल गया और उसने अपने प्रेमी को घर बुलाकर अपने प्रेमी को रास्ते से हटा दिया।

ऐसे हुआ खुलासा-
दरअसल ये पूरा मामला तब खुला जब एक दिन ननिहाल में रह रहा मृतक पति अनिरुद्ध गोस्वामी का बड़ा लड़का सोनू गोस्वामी अपने घर आया। सोनू जब घर का दरवाजा खोलकर अंदर घुसा तो उसे कमरे की जमीन कुछ धंसी मिली। जब वह करीब गया तो उसे अंदर से बदबू आने लगी। उसने तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद रामनगर थाने की पुलिस ने मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जमीन की खुदाई कराई। जमीन के अंदर से मृतक अनिरुद्ध गोस्वामी का नरकंकाल बरामद हुआ। मृतक के लड़के सोनू ने नरकंकाल की पहचान अपने पिता के रूप में की। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी तहकीकात शुरू की और उसकी शक की सुई मृतक की पत्नी रीता गोस्वामी पर आकार रुक गई।

पत्नी ने उगला सच-

पुलिस ने जब सख्ती से रीता गोस्वामी से पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात कबूल कर ली। रीता गोस्वामी ने बताया कि उसने अपने प्रेमी अजय और उसके चाचा तेज प्रताप ऊर्फ तेजा के साथ मिलकर पति अनिरुद्ध गोस्वामी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी महिला ने बताया कि एक रात उसके बच्चे और गांव के पड़ोसी रामलीला देखने के लिए गए थे। उसी रात मौका देखकर उसने अपने प्रेमी अजय को घर बुलाया। अजय अपने चाचा तेज प्रताप ऊर्फ तेजा को साथ लेकर उसके घर आया। प्रेमी अजय और उसके चाचा ने घर में सो रहे पति का गला रस्सी से कस दिया। मैंने उसके पैर पकड़ रखे थे। आरोपी रीता ने बताया कि जब उसका पति मर गया तो उन लोगों ने घर में ही पांच फीट गहरा गड्ढा खोदकर उसे गाड़ दिया और सुबह गांव के लोगों के सामने नाटक करने लगी। रीता ने गांव वालो को बताया कि उसके पति ने उसे मारा-पीटा और उसके गहने लेकर चंडीगढ़ चला गया। लेकिन पत्नी, प्रेमी और उसके चाचा की पूरी साजिश का पुलिस ने अब पर्दाफाश कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने दिया बयान-

वारदात का खुलासा करते हुए बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक अनिरुद्ध गोस्वामी को उसकी पत्नी रीता और उसके प्रेमी अजय ने अपने चाचा के साथ मिलकर मौत के घाट उतार था। मृतक अनिरुद्ध गोस्वामी का नरकंकाल उसके ही घर में जमीन के अंदर से खोदकर निकाला गया था। पुलिस की टीम ने आरोपी पत्नी से पूछताछ करके इस पूरी साजिश का पर्दाफाश किया है और मृतक की पत्नी रीता गोस्वामी, उसके प्रेमी अजय और उसके चाचा तेज प्रताप ऊर्फ तेजा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned