scriptनौकरी का झांसा देकर युवती से सामूहिक बलात्कार, 4 दिन तक जगह बदल-बदल कर करते रहे दुष्कर्म | 21 Years Old Woman Gangraped in Baran, Rajasthan | Patrika News

नौकरी का झांसा देकर युवती से सामूहिक बलात्कार, 4 दिन तक जगह बदल-बदल कर करते रहे दुष्कर्म

locationबारांPublished: Jun 12, 2019 01:48:27 pm

Submitted by:

dinesh

Gangraped in Rajasthan : पीडि़ता वहां से निकलकर एक चाय की दुकान पर आ बैठी। वहां से सूचना मिलने पर पुलिस ने इसे अपनी सुरक्षा में लिया…

rape
बारां/अन्ता।

बारां के अंता थाना क्षेत्र में कोटा निवासी 21 वर्षीय युवती को चार दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप ( woman gangraped ) करने का मामला सामने आया है। किसी तरह भागकर युवती ने सोमवार रात मामला दर्ज कराया। युवती के अनुसार, 7 जून को कोटा से एक युवक काम दिलाने के बहाने बाइक पर बैठाकर अन्ता के निकट नागदा की झोपडिय़ां क्षेत्र में ले आया। वहां एक मकान में युवक और उसके साथी ने उससे बलात्कार किया। दूसरे दिन उसे रेलवे फाटक नागदा के पास एक अन्य कमरे में ले जाकर एक अन्य युवक ने बलात्कार किया। पीडि़ता वहां से निकलकर एक चाय की दुकान पर आ बैठी। वहां से सूचना मिलने पर पुलिस ने इसे अपनी सुरक्षा में लिया। युवती के अनुसार, वह सभी आरोपियों को केवल चेहरे से पहचानती है।
वहीं धौलपुर के बसेड़ी क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर भाई-बहनों के साथ सो रही छह वर्षीय बालिका ( Minor Rape ) को सोमवार देर रात दरिंदा उठाकर पास के खंडहर में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। घायल हालत में रोती मिली बालिका को परिजन उठाकर अस्पताल ले जाने की अपेक्षा घर ले आए। इस बीच गांव में यह बात फैल जाने पर पंचायत हुई जिसमें दोपहर तक आरोपी की पहचान किए जाने का नाटक चलता रहा और अंत में परिजनों को पुलिस थाने जाने को कह दिया गया। इसके बाद परिजन बसेडी थाने पहुंचे, जहां पुलिस कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद बालिका को बाड़ी अस्पताल में मेडिकल के लिए ले गई। करीब 14 घंटे बाद मासूम को उपचार मिला।
पुलिस व परिजनों के अनुसार बालिका सोमवार को घर के बाहर अपने दो भाई-बहनों के साथ सो रही थी। अज्ञात आरोपी देर रात उसे बिस्तर से उठाकर घर के पास के खंडहर में ले गया और उसके साथ दरिंदगी की और छोडकऱ भाग गया। इस बीच घर की एक महिला की नींद टूटी तो उसे बालिका बिस्तर पर नहीं मिली और खंडहर से किसी के रोने की आवाज सुनाई दी। बसेडी अस्पताल में महिला चिकित्सक नहीं होने की वजह से पीडि़ता को बाड़ी ले जाने पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो