लकडिय़ों से युवक पर किया ताबड़तोड़ हमला

शहर की जनता सिनेमा कॉलोनी में शनिवार को रास्ते के विवाद को लेकर करीब आधा दर्जन लोगों ने लकडिय़ों से हमला कर एक युवक को घायल कर दिया। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं बीच-बचाव में घायल के दो अन्य साथियों के भी चोट आई है।

By: Dilip

Published: 03 Mar 2019, 11:25 AM IST

बारां. शहर की जनता सिनेमा कॉलोनी में शनिवार को रास्ते के विवाद को लेकर करीब आधा दर्जन लोगों ने लकडिय़ों से हमला कर एक युवक को घायल कर दिया। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं बीच-बचाव में घायल के दो अन्य साथियों के भी चोट आई है।

कोतवाली पुलिस ने जानलेवा हमला कर घायल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि बबलू मीणा निवासी दंड छत्रपुरा थाना किशनगंज, उसका भाई पहलवान व एक अन्य साथी बबलू पर जनता सिनेमा बाजार में मोटरसाइकिलों से कपड़े खरीदने आए थे। इसी दौरान आड़े-तिरछे वाहन फंसे होने के कारण यातायात जाम की स्थिति हो गई। इसी समय वहां से मोटरसाइकिेल से गुजर रहे मुकेश वाल्मीकि की मोटरसाइकिल आगे-पीछे करने को लेकर उसकी पहलवान से कहासुनी हो गई। विवाद बढऩे पर चन्दू व मुकेश वाल्मीकि समेत तीन-चार अन्यों ने लकडिय़ों से ताबड़तोड हमला कर पहलवान को गंभीर घायल कर दिया। बीच-बचाव में पहलवान के भाई बबलू मीणा व एक अन्य बबलू के चोटें आई हैं। घटना से कुछ देर तक बाजार में हंगामाई स्थित बनी रही। पुलिस ने बबलू मीणा की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।
अफीम विक्रेता भी किया गया गिरफ्तार
बारां. कोतवाली पुलिस ने कुछ दिनों पहले अफीम समेत गिरफ्तार किए गए एक युवक की सूचना पर उसे बेचने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी अब्दुल मजीद ने बताया कि गत 17 जनवरी को एक ग्राम स्मैक के साथ तालाब पाड़ा निवासी जाकिर मक्खी को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने युवक अकील तान्या से अफीम खरीदना बताया था। इस सूचना की तस्दीक के बाद शुक्रवार रात अकील तान्या को गिरफ्तार किया तथा शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned