scriptवीडिय़ो भी —एक ट्रक गडढ़े में फंसा, दूसरा कोशिश में ही जा पलटा | A truck got stuck in a pit, the second one was overturned in the same | Patrika News

वीडिय़ो भी —एक ट्रक गडढ़े में फंसा, दूसरा कोशिश में ही जा पलटा

locationबारांPublished: Sep 19, 2019 04:58:01 pm

एक ट्रक गडढ़े में फंसा, दूसरा कोशिश में ही जा पलटा ,देखियों वीडिय़ोबमोरीकलां. समीपवर्ती मध्यप्रदेश राज्य को जोडऩे वाली सूरथांग सड़क पर आए दिन गम्भीर हादसे हो रहे ैं। लगातार हादसों के बाद भी विभाग के अधिकारियों द्वारा सड़क की सुध नहीं ली जा रही हैं। बुधवार रात को भी खेड़ा गांव के समीप इस खस्ताहाल सड़क के गडढ़ों में एक ट्रक फ ंस गया । इस बीच दूसरी तरफ से एक अन्य ट्रक ने निकलने की कोशिश की तो वह भी पलट गया।

truckdrawninbaran

truckdrawninbaran

एक ट्रक गडढ़े में फंसा, दूसरा कोशिश में ही जा पलटा ,देखियों वीडिय़ो
बमोरीकलां. समीपवर्ती मध्यप्रदेश राज्य को जोडऩे वाली सूरथांग सड़क पर आए दिन गम्भीर हादसे हो रहे ैं। लगातार हादसों के बाद भी विभाग के अधिकारियों द्वारा सड़क की सुध नहीं ली जा रही हैं। बुधवार रात को भी खेड़ा गांव के समीप इस खस्ताहाल सड़क के गडढ़ों में एक ट्रक फ ंस गया । इस बीच दूसरी तरफ से एक अन्य ट्रक ने निकलने की कोशिश की तो वह भी पलट गया। दूसरी साइड से आ रहा दूसरा ट्रक पलटी खा गया।हालांकि ट्रक में सवार खलासी व चालक सुरक्षित बच निकले। रोजाना इस खस्ताहाल सड़क पर हादसा होना आम बात बन गई हैं। इसके बाद भी विभाग सड़क की देखरेख के प्रति कोई रुचि लेता हुआ नहीं दिख रहा हैं। जबकि इस सड़क पर वाहनों का हर समय दबाव बना देखने को मिलता रहता हैं। यही हाल रहा तो कोई दिन गम्भीर हादसे जैसी घटनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता ।
सांस्कृतिक संध्या में जमा रंग
राज्य स्तरीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता के अंतर्गत मंगलवार रात एनटीपीसी अंता द्वारा प्रायोजित भामाशाह सम्मान समारोह व सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया। जिसमें रंगारंग सांस्कृतिक पेशकश के बीच प्रतियोगिता में सहयोग प्रदान करने वाले भामाशाहों को सम्मानित कर उनका अभिनंदन किया गया। कवि बाबू बंजारा बंजारा ने राजस्थानी के गौरवमयी इतिहास और संस्कृति से ओतप्रोत मीठे गीतों की प्रस्तुति से दर्शकों का दिल जीता । ं हास्य कवि दुर्गाशंकर धांसू ने चुटीली रचनाओं से गुदगुदाया। लोक कलाकार परसादी लाल एंड पार्टी ने भवई, अग्नि सहित अन्य लोकनृत्यों की प्रस्तुति देते हुए रोमांचित किया। कवि बाबू बंजारा बंजारा ने राजस्थानी के गौरवमयी इतिहास और संस्कृति से ओतप्रोत मीठे गीतों की प्रस्तुति से दर्शकों का दिल जीता । ं हास्य कवि दुर्गाशंकर धांसू ने चुटीली रचनाओं से गुदगुदाया। लोक कलाकार परसादी लाल एंड पार्टी ने भवई, अग्नि सहित अन्य लोकनृत्यों की प्रस्तुति देते हुए रोमांचित किया।

ट्रेंडिंग वीडियो